इस मामले में धोनी ने तेंदुलकर ओर विराट को पीछे छोड़ा


PRIYANSHU KUMAR 27/07/2018 13:19:29
589 Views

New Delhi. New Delhi. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ हुए वनडे मैच में धीमी बल्लेबाजी के कारण भले ही आलोचकों का सामना करना पड़ा था, लेकिन उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है। 

former Indian captain ms dhoni left tendulkar and virat kholi in popularity.

युगव डॉट यूके वेबसाइट ने एक सर्वे किया है, जिसमें भारतीय क्रिकेटर् टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 7.7 प्रतिशत लोगों ने वोट किया, जबकि सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को क्रमश: 6.8 और 4.8 फीसदी लोगों ने वोट किया है। बता दें कि बेवसाइट ने करीब 40 लाख से ज्यादा लोगों के बीच यह सर्वे किया था।

बता दें कि धोनी ने अपनी कप्तानी में भारत को आईसीसी के तीनों टूर्नामेंट टी-20, वर्ल्ड कप, चैंपियंस ट्राफी वर्ल्ड कप जिताया था। धोनी भारत के सर्वकालीन महानतम टेस्ट कप्तान हैं। धोनी की कप्तानी में भारत ने 2009 में पहली बार आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में पहला पायदान हासिल किया था। सर्वे में ये भी बात सामने आई थी की धोनी को भारत में सबसे कूल खिलाड़ी माना जाता है।

Web Title: former Indian captain ms dhoni left tendulkar and virat kholi in popularity. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया