दिल छू लेने वाली इस छात्रा की कहानी , कॉलेज से आकर बेचती है मछली


SUJEET KUMAR 27/07/2018 14:24:52
655 Views

New Delhi. केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी, संस्कृति और पर्यटक मंत्री अल्फोंस कन्नाथनम 21 वर्षीय छात्रा के समर्थन में आगे आए हैं। कन्नाथनम ने गुरुवार को केरला के एक निजी कॉलेज की छात्रा का बचाव किया है। यह छात्रा कॉलेज का समय खत्म होने के बाद मछलियां बेचकर अपना गुजारा करती है। जो अब सोशल मीडिया पर खिंचाई का शिकार हो रही है। 

alphons kannanthanam came out in support of a 21 year old college going fisherwoman

छात्रा की कहानी को मलयामल के प्रतिष्ठित अखबार मातृभूमि ने दो दिन पहले प्रकाशित किया था। दिल छू लेने वाली इस छात्रा की कहानी आज सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर हनन की कहानी को लेकर कुछ लोगों ने शक जाहिर किया और इसे झूठा करार दिया। इतना ही नहीं उसे ट्रोल किया गया।

हालांकि हनन के कॉलेज प्रिंसिपल और पड़ोसियों ने उसका साथ दिया और कहा कि अखबार में छपी यह कहानी झूठी नहीं है। वहीं छात्रा का समर्थन करते हुए कन्नथनम ने अपने फेसबुक पर लिखा, 'केरला के लोगों हनन पर हमला करना बंद करो। मैं शर्मिंदा हूं। एक लड़की अपनी बिखरी हुई जिंदगी को संभालने की कोशिश कर रही है।'

alphons kannanthanam came out in support of a 21 year old college going fisherwoman

कन्नथनम ने कड़ी मेहनत करने और जिंदगी में आगे बढ़ने के महिला के इस जज्बे की तारीफ की। कन्नथम ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिन परेशानियों का सामना किया था उनका भी जिक्र किया। कन्नथनम ने कहा, कैसे वह सभी परेशानियों को पार करके देश के प्रधानमंत्री बने। जबकि हनन ने रोते हुए अपने आलोचकों से उसे अकेला छोड़ने की अपील की है।

 

Web Title: alphons kannanthanam came out in support of a 21 year old college going fisherwoman ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया