भाजपा विधायक के भतीजे पर लगा गंभीर आरोप, गैंगरेप के मामले में बंद हैं कुलदीप सेंगर 


GAURAV SHUKLA 27/07/2018 14:57:36
1018 Views

Lucknow. गैंगरेप के आरोप में जेल में बंद बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भतीजे पर गंभीर आरोप लगा है। विधायक के भतीजे पर नेशनल कराटे चैंपियन ने छेड़छाड़, लूटपाट, धमकाने और अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार विधायक के भतीजे ने यह कारनामें उन्नाव में पोस्टिंग के दौरान किये है। 

BJP VIDHAYAK KULDEEP SENGAR KE BHATIJE PAR LAGE GAMBHIIR AROOP

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।


बर्रा थाना पुलिस को महिला ने जानकारी दी कि साल 2015 से 2017 तक वह उन्नाव के एक सरकारी अस्पताल में संविदा पर फार्मासिस्ट के पद पर नौकरी कर रही थी। जिस दौरान विधायक कुलदीप सिंह के भतीजे डॉ मानवेंद्र सिंह ने उसके साथ जबरदस्ती की। महिला ने जब इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई तो विधायक के भतीजे होने का वर्चस्व दिखाते हुए पूरे परिवार को जेल भिजवाने की धमकी देते हुए समझौता करा दिया गया। इसी के साथ महिला का तबादला हो गया और वह कानपुर नगर आ गयी। 

.BJP VIDHAYAK KULDEEP SENGAR KE BHATIJE PAR LAGE GAMBHIIR AROOP
इसके बाद मानवेंद्र ने तकरीबन 20 दिन पहले पीड़िता का फोटो और वीडियो एडिट कर सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म युवती के नाम से फर्जी आईडी बना कर डाल दिया। महिला जब इस मामले में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची तो पहले उसे टरका दिया गया। लेकिन बाद में कानपुर दक्षिण प्रभाग की अपर पुलिस अधीक्षक रवीना त्यागी ने शिकायत की गंभीरता को देखते हुए बर्रा थाने में आरोपी डॉ. मानवेंद्र समेत 11 लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट व छेड़खानी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

यह भी पढ़ें... नवाबों की नगरी में होंगे पीएम, चाक चौबंद रहेगी सुरक्षा व्यवस्था

Web Title: BJP VIDHAYAK KULDEEP SENGAR KE BHATIJE PAR LAGE GAMBHIIR AROOP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया