मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

एनडीए में शामिल होगी ये बड़ी पार्टी, पीएम मोदी का मैजिक बरकरार


INDRESH KUMAR YADAV 27/07/2018 14:54:18
1159 Views

Hyderabad :  आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं हैं। जिसके चलते देश की सभी प्रमुख राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है। बीजेपी से नाराज चल रहे टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने हालिया बयान देते हुए फिर से एनडीए में शामिल होने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा है कि अगली बार कोई भी पीएम बने, वह उसका साथ देने के लिए तैयार हैं। वह प्रधानमंत्री के साथ मिलकर ही काम करेंगे। देश में फिलहाल चल रहे मोदी मैजिक को देखते हुए मिशन 2019 में बीजेपी के जीतने की संभावनाएं काफी हद तक मजबूत मानी जा रही हैं।

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें। 

https://play.google.com/store/apps/details?id=in.newstimes

this big partie join NDA

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश करने पर बोले नायडू

विगत दिनों मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने वाली पार्टी टीडीपी ही थी। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इस बारे में बोलते हुए चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि मोदी कहते हैं कि पिछले 30 सालों में यह पहली बार हुआ है कि एक गैर-कांग्रेसी सरकार लोकसभा में बहुमत हासिल करने में सक्षम रही है। लेकिन उन्हें यह भी महसूस करना चाहिए कि हमने भी इस सफलता में योगदान दिया है। हम बहुत अच्छी तरह से जानते थे कि उनके पास स्पष्ट बहुमत है। लेकिन अविश्वास प्रस्ताव बहुमत बनाम नैतिकता के बारे में था।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने की जिनपिंग से मुलाकात, भारत की मजबूती के लिए किया ये बड़ा काम

this big partie join NDA

  पीएम बनने की कोई इच्छा नहीं

प्रधानमंत्री बनने के बारे में बोलते हुए नायडू ने कहा कि उन्हें पीएम बनने की कोई खास इच्छा नहीं है। देश में उनसे भी ज्यादा योग्य नेता मौजूद हैं। हालांकि उन्होंने जो भी प्रधानमंत्री बनेगा उसे अपना समर्थन देने की बात कही है।

विपक्षी दलों के बारे में बोलते हुए नायडू ने कहा कि भारत में सभी विपक्षी दलों की अपनी-अपनी मजबूरियां हैं। कुछ राज्यों में वो एक-दूसरे के खिलाफ ही चुनाव लड़ते हैं। हमें इसका हल निकालना होगा और साथ मिलकर काम करना होगा।

PM MODI IN LUCKNOW

Web Title: this big partie join NDA ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया