संजय सिंह ने किया शिक्षामित्रों का समर्थन, आज धरने में होंगे शामिल


SHUBHENDU SHUKLA 28/07/2018 01:04:18
567 Views

Lucknow. लखनऊ में लम्बे समय से धरना दे रहे शिक्षा मित्रों के संयोजन के मामले को सांसद संजय सिंह ने 26 जुलाई को संसद में उठाया था। अब उन्होंने राजधानी में होने वाले 28 जुलाई के प्रदर्शन पर शिक्षामित्रों के साथ रहने का ऐलान किया है। “आप” के पदाधिकारीगण ईको गॉर्डन स्थित धरना स्थल पर शिक्षा मित्रों से मिलने पहुंचे थे। वहीं, शिक्षा मित्रों की प्रदेश प्रभारी अम्बिका तिवारी ने “आप” सांसद संजय सिंह का धन्यवाद किया।

Sansad Sanjay Singh has given support to shiksha mitra

यह भी पढ़ें...Ground Breaking Ceremony : पीएम के आने से पहले जोरों पर तैयारियां

  जताया सांसद का आभार

उन्होंने संसद के पटल पर शिक्षा मित्रों के हितों की बात को मज़बूती से रखा, शिक्षा मित्रों की प्रदेश अध्यक्षा उमा देवी ने “आप” के सांसद की संसद में आवाज़ उठाने पर संशा की। साथ ही कहा कि हमारे आंदोलन में सिर्फ़ आम आदमी पार्टी के साथी ही मिलने को आए और कोई भी पार्टी अभी तक हमारा हाल जानने नहीं पहुंचा है। 

  पीएम को दिलाई याद

प्रदेश कोषाध्यक्ष ने यूपी के मुख्यमंत्री जी को प्रधानमंत्री जी का 2017 में वाराणसी की धरती पर दिए भाषण की याद दिलाई। कहा कि पीएम मोदी ने मंच से शिक्षा मित्रों को मां गंगा का बेटा कहा था। साथ ही यूपी में सभी शिक्षा मित्रों की नौकरियों को बहाल किया जाएगा। एक तरफ़ मोदी जी नारा देते है “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ”और जब बेटी बचकर व पढ़कर आगे बढ़ना चाहती है, तो उन बेटियों के पैरो में बेड़ियां डालकर धरना स्थल पर आंदोलन करने के लिए विवश किया जाता है। पीएम ने शिक्षा मित्रों के वोटों को परिवार समेत ठगने का काम किया है। अब हम आने वाले चुनाव में अपने वोट के अधिकार से इनको करारा जवाब देंगे।

यह भी पढ़ें...दिल छू लेने वाली इस छात्रा की कहानी , कॉलेज से आकर बेचती है मछली

  अब तो शर्म करे सरकार

लवलेश कुमार जो दिव्यांग शिक्षा मित्र हैं, उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी जी से कहा कि आप तो हिन्दु हो और आप मंच से भाषण में हिंदुओ की सरकार बताते हो। हम हिंदुओ ने आपकी सरकार से तंग आकर 110 शिक्षा मित्रों ने अपने जनेऊ उतार दिए। वहीं, बहनो ने अपने सुहाग रहते हुए सर मुंडवा दिए, अब तो शर्म करो।

Web Title: Sansad Sanjay Singh has given support to shiksha mitra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया