मुख्य समाचार
अंधविश्वास की हदें पार, पिता की आत्मा को बुलाने के लिए नग्न होकर करने लगा लेह में बनेगा दुनिया का सबसे ऊंचा रेलवे ट्रैक, चीन को पीछे छोड़ेगा भारत सोशल मीडिया पर लीक हुई कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची UPSRTC में निकली बंपर भर्तियां, योग्यता 12वीं पास, ऐसे करें आवेदन बड़ी खबर: पूर्व केंद्रीय मंत्री एम.जे. अकबर के खिलाफ 20 महिलाएं कोर्ट में बयान देने के लिए तैयार इस ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, छोटी सी उम्र में ही था इस बात का डर... एसटीएफ की गिरफ्त में 50 हजार का इनामी अतीक  बर्थडे स्पेशल: जब सुबह 6 बजे से सनी देओल ने मचाई थी गदर 50 करोड़ मोबाइल यूजर्स के लिए खतरे की घंटी, बंद हो सकता है आपका नंबर 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेन्टल सेन्टर से लखनऊ का सायकिल रैली दल हुआ रवाना वीडियो जारी कर आशीष पांडे ने पटियाला कोर्ट में किया सरेंडर विजय हजारे ट्रॉफी : पृथ्वी के दम पर मुंबई पहुंची फाइनल में कुकर्म के बाद हुई थी 15 वर्षीय नाबालिग की हत्या राम का व्यक्तित्व हिमालय से ऊंचा एवं समुद्र से भी अधिक गहरा है - राज्यपाल राज्यपाल राम नाईक ने नवमी एवं विजयादशमी पर्व की दी बधाई आज़म खान बोले, मुसलमानों की मैज्योरिटी के बाद भी नहीं बदला रामपुर का नाम  प्रधानमंत्री पद के लिए घमासान शुरू, बसपा नेता ने चेहरा बताकर जीता जनता का दिल
 

बेनजीर भुट्टो से भी था इमरान खान का अफेयर, जानिए पूरी कहानी


UMENDRA SINGH 28/07/2018 13:36:21
349 Views

Islamabad. पाकिस्तान एक ऐसा मुल्क है जहां सत्ता पर कोई भी आये, सरकार हमेशा सेना की रहती है। हाल ही में हुए आम चुनावों के बाद जो चेहरा पाकिस्तान में उभरकर सामने आया है, वो है पाक क्रिकेट टीम का पूर्व क्रिकेटर इमरान खान। ये साफ हो चुका है कि इमरान खान ही पाक के अगले पीएम होंगे। वैसे तो इमरान लवर ब्वॉय रहे हैं लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि उनके और बेनजीर भुट्टो के बीच भी संबंध थे।

  यह भी पढ़ें: भाजपा ने निकाला शिवसेना का तोड़, इस दल को लाएंगे करीब

imran khan and benazeer love story

  कई महिलाओं से था अफेयर बेनजीर भी थीं एक

इमरान खान की बात करें तो उनका कई महिलाओं से अफेयर था। चेहरे से किसी हीरो की तरह दिखने वाले इमरान के जीवन में जेमिमा से लेकर सिटा, क्रिस्टिन बैकर से लेकर एमा सर्जेंट, न जाने कितनी लड़कियां रहीं। इनमें सबसे ज्यादा बड़ा अफेयर उनका जिसके साथ था वो कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो थीं।

imran khan and benazeer love story

  पढ़ाई के दौरान हुआ था दोनों में अफेयर

ये बात साल 1975 की है। इमरान रईस खानदान के थे और बेनजीर भी बड़े राजनीतिक घराने से थीं। पाकिस्तान में अमीरों के बच्चे विदेशों में ही पढ़ते हैं। इसी वजह से दोनों को इंग्लैंड पढ़ने भेजा गया था। वहां दोनों ही ऑक्सफॉर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे। एक ही मुल्क का होने की वजह से यहीं पर दोनों करीब आ गये और एक दूसरे के प्यार में डूब गये थे।

imran khan and benazeer love story

  इमरान ने किया है अपनी बायोग्राफी में जिक्र

बेनजीर भुट्टो से इमरान खान के अफेयर के बारे में पाकिस्तान का बच्चा-बच्चा जानता है। इमरान खान ने अपने इस अफेयर का जिक्र अपनी बायोग्राफी यानि आत्मकथा में भी किया है। उन्होंने बताया है कि किस तरह से दोनों करीब आये और एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। आपको बता दें कि दोनों का ये अफेयर काफी लंबा भी चला था।

imran khan and benazeer love story

  21 साल की बेनजीर ने पार कर दी थी सारी हदें

इमरान से जब बेनजीर पहली बार मिली थीं, तब उनकी उम्र सिर्फ 21 साल की थी। बेनजीर भी बेहद खूबसूरत हुआ करती थीं। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन किसी वजह से उनका निकाह नहीं हो सका था। खबरें तो यहां तक हैं कि दोनों के रिश्ते ने सारी हदें पार कर दी थीं औऱ उनका जिस्मानी ताल्लुकात भी था।

 

 

 

Web Title: imran khan and benazeer love story ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...