मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

बसपा नेता लालजी वर्मा को अपने गृह जनपद में देनी होगी अग्निपरीक्षा


MOHD AKARAM 28/07/2018 15:55:18
446 Views

टाण्डा ब्लाक प्रमुख डा.खुशनुमा चौधरी का पद खतरे मे है । अविश्र्वास प्रस्ताव के माध्यम ब्लाक प्रमुख टाण्डा को हटाने कि प्रक्रिया तेज हो गयी है । इनके पद से नाराज होकर 81 बी. डी सी सदस्यो ने जिलाधिकारी को शपथ पत्र देते हुए पद से हटाने कि मांग कि है। आपको बताते चले कि खुशनुमा चौधरी बसपा बिधान दल नेता लालजी वर्मा के बेहद करीबी है। जो टाण्डा के बगल के क्षेत्र कटेहरी से विधायक है क्षेत्र कि चर्चा में इनकी प्रतिष्ठा दाँव पर है। 136 बी.डी सी टाण्डा क्षेत्र में है। जिसमे 74 मत पाकर बसपा से बिजयी हुई थी। जिलाधिकारी सुरेश कुमार ने टाण्डा उप जिलाधिकारी पंकज सिंह की अध्यक्षता में आगामी  08 अगस्त को ब्लाक कार्यालय मेै बैठक के लिए नामित किया है। इस पद पर बने रहने के लिए 68 बी.डी.सी के सदस्य साथ होने चाहिए।

Web Title: BSP leder Lalji brma home desstec poltic exam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया