मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

कमलनाथ का बीजेपी पर हमला,कहा अमित शाह के लिए राजभवन में बना दिया जाए घर


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/07/2018 17:35:17
434 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी पर करारा हमला बोला है। कमलनाथ ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से कहा कि वह अमित शाह के लिए राजभवन में घर बनवा दें। इसके साथ ही कमलनाथ ने कहा कि राजभवन में अमित शाह आनंदी बेन पटेल व शिवराज सिंह चौहान को चुनाव की रणनीति समझा सकें। 

Kamal Nath attacked BJP, said   Amit Shah to house be made in Raj Bhavan

यह भी पढ़ें... ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

बीजेपी शाह के लिए तलाश रही घर

मध्य प्रदेश में इस साल के अाखिरी में विधानसभा चुनाव होना है। बीजेपीे चौथी बार सत्ता में वापसी के लिए जोर लगा रही है। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को चुनाव जीतने की मशीन कहा जाता है। बताया जा रहा है कि एमपी में अमित शाह के लिए घर की तलाश की जा रही है। इसी पर कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान ​अमित शाह के लिए राजभवन में घर बनवा दें। ताकि शाह चुनाव की रणनीति को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल व मुख्यमंत्री को समझा सके। 

Kamal Nath attacked BJP, said   Amit Shah to house be made in Raj Bhavan

संघ के नेताओं को भी एमपी चुनाव में लगाया जाएगा

मध्य प्रदेश में बीजेपी सत्त्ता बचाने के लिए खुद तो दिन -रात एक करेगी। साथ ही बीजेपी आरएसएस के कुछ बड़े चेहरों को एमपी के मैदान में उतारेगी। इसके लिए संघ के पदाधि​कारी मध्य प्रदेश में आने लगे हैं। वहीं कांग्रेस भी शिवराज सिंह को सत्ता से बेदखल करने की पूरी तैयारी में हैं।

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: वाराणसी पुल हादसे में बड़ी कार्रवाई, 8 लोगों को किया गया गिरफ्तार

 

 

Web Title: Kamal Nath attacked BJP, said Amit Shah to house be made in Raj Bhavan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया