महागठबंधन में रार,इस नेता ने पीएम की दावेदारी से किया इंकार


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/07/2018 13:58:47
1898 Views

Kolkata . आगामी लोकसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। वहीं भाजपा को शिकस्त देने के लिए कांग्रेस सभी दलों को एकजुट कर रही है। मगर विपक्षी दलों में पीएम पद के उम्मीदवार को लेकर एकता नहीं है।

RAAR in the Maha coalition, this leader denied the claim of PM

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

ममता ने पीएम उम्मीदवारी को लेकर किया इंकार

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने पीएम की उम्मीदवारी से अपने पैर पीछे खीचे। उन्होंने कहा कि पीएम उम्मीदवारी को लेकर मीडिया सवाल न करें। सीएम ममता ने कहा कि अभी गठबंधन अस्तित्व में आया है जब ​तक चुनाव करीब न आ जाए इस विषय पर चर्चा न करें। 

RAAR in the Maha coalition, this leader denied the claim of PM

मायावती को पीएम बनाने की मांग

देश में दलित समुदाय की सबसे बड़ी नेता मायावती को पीएम उम्मीदवार बनाने की मांग तेज हो गई है। बसपा के कार्यकर्ता में अपने-अपने कार्यक्रमों में मायावती को पीएम बनाने की चर्चा कर रहे हैं। वहीं गठबंधन के नेताओं में आपस में सामजस्य नहीं बैठा पा रहे हैं किसे पीएम बनना है किसे मंत्री। पीएम पद को लेकर महागठबंधन में रार देखी जा रही है। 

यह भी पढ़ें..महागठबंधन में विरोध के स्वर तेज,मायावती को पीएम बनाने की मांग पर इस नेता ने दिया ये करारा जवाब..

 

 

Web Title: RAAR in the Maha coalition, this leader denied the claim of PM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया