मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

मोबाइल व जंजीर लूटने वाले आधा दर्जन बदमाश पुलिस गिरफ्त में


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 30/07/2018 21:12:10
163 Views

Jhansi. बाइक की रफ्तार बढ़ाकर लोगों को ओवर टेक कर लूटने वाले बदमाशों को सीपरी व सदर बाजार पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आधा दर्जन बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध तमंचा समेत दर्जन भर मोबाइल व लूटी गई चैन बरामद की है।

Half a dozen crooks police grip in the mobile

सीपरी बाजार पुलिस को सूचना मिलीं थी कि काली पल्सर गाड़ी लेकर तीन बदमाश किसी वारदात की फिराक में खड़े है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी राजीव कुमार और विजय द्विवेदी अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ सुदामापुरी वाली अंडर ब्रिज के पास दबिश देकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया। बदमाशों के कब्जे से लूट के 11 मोबाइल व 1 तमंचा बरामद किया गया है। बदमाशों ने अपने नाम अमन कुरैशी, सोनी बाल्मीकि और हुसैन खान बताए हैं। ये बदमाश मोबाइल लूटने कई घटनाएं अंजाम दे चुके हैं। एसपी सिटी देवेश पाण्डेय ने बताया कि अमन कुरैशी और हुसैन खांन के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज किए गए है।

  सदर बाजार पुलिस ने पकड़े तीन चैन स्नैचर

वहीं, सदर बाजार पुलिस ने रिंकू उर्फ समीरुद्दीन, रईश व जीसान निवासीगण बाहर सैंयर गेट थाना कोतवाली को ढाई हजार रुपए नगदी व एक पीली धातु की जंजीर के साथ बस स्टैंड के समीप कुंज वाटिका विवाह घर के समीप से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि उक्त तीनों महिलाओं के गले से चैन स्नैचिंग करने का काम करते थे। ऐसा उक्त लोगों ने स्वीकार किया है।

Web Title: Half a dozen crooks police grip in the mobile ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया