मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

महागठबंधन के लिए दिल्ली में मिलने जा रहे ये दिग्गज, भाजपा में मचा हड़कंप


UMENDRA SINGH 31/07/2018 10:21 AM
1495 Views

New Delhi. मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को दिल्ली आ रही हैं। वो नई दिल्‍ली के तीन दिन के दौरे पर हैं। ममता दिल्ली में असम के एनआरसी रजिस्टर पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर सकती हैं। इसके अलावा वो महागठबंधन पर भी बड़ी बात करने जा रही हैं। वो 19 जनवरी को संघीय मोर्चा की कोलकाता में होने जा रही रैली में सोनिया गांधी को बुलाने के लिए उनसे मिल भी सकती हैं।

mamata banarji in maha gathbandhan

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने 40 लाख लोगों को असम में अवैध घोषित करने पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्‍होंने सोमवार को प्रेस वार्ता में बताया था कि यह भाजपा की वोटबैंक की सियासत है। उन्‍होंने सवाल उठाया था कि इन 40 लाख लोगों के लिए सरकार ने क्‍या व्‍यवस्‍था की है। ममता ने ये दावा भा किया था कि 40 लाख लोगों को उनके सरनेम के आधार पर रजिस्टर में नहीं शामिल किया गया। उन्‍होंने गृहमंत्री से इसमें संशोधन करने की गुजारिश की थी।

  महागठबंधन पर इन नेताओं से होगी मुलाकात

ममता बनर्जी एक गैर भाजपा मोर्चा बनाने का प्रयास कर रही हैं जिसमें सभी भाजपा विरोधी पार्टियां शामिल हों। तृणमूल कांग्रेस सूत्रों के अनुसार उनकी राजधानी के तीन दिवसीय पड़ाव में राजद नेता तेजस्वी यादव और सोनिया गांधी समेत अन्य विपक्षी नेताओं से मुलाकात हो सकती है। भाजपा का मुकाबला करने के लिए किसी गठबंधन में कांग्रेस को शामिल करने के लिए शुरुआत में चैतन्य दिखने वाली ममता ने हाल के हफ्तों में विपक्षी ताकतों को एकजुट करने के लिए इस राष्ट्रीय पार्टी से हाथ मिलाने का संकेत दिया है। ये मुलाकात कहां होने वाली है, इस संबंध में फिलहाल जानकारी नहीं है।

Web Title: mamata banarji in maha gathbandhan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया