JOB  के लिए अपनाया ऐसा तरीका, गूगल समेत 200 कंपनियों ने भेजा न्योता


INDRESH KUMAR YADAV 31/07/2018 12:02 PM
560 Views

California :  एक अच्छी नौकरी की तलाश हर किसी को होती है। लोग इसके लिए कई तरह के तरीके अपनाते हैं। अमेरिका के कैलिफोर्निया में डेविड कासरेज ने इसके लिए एक ऐसा अनोखा तरीका अपनाया कि उन्हें गूगल जैसी बड़ी कंपनियों समेत 200 अन्य कंपनियों ने जॉब ऑफर की है। अब आप ये जानने के लिए बेताब हो रहे होंगे कि आखिर इस शख्स ने ऐसा कौन सा तरीका अपनाया कि उसे इतनी सारी कंपनियों के ऑफर आ गए। हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर वो कौन सा तरीका था।

यह भी पढ़ें : राम मंदिर निर्माण को लेकर साध्वी प्राची ने किया ये दावा, राहुल गांधी को लेकर भी दिया ये बड़ा बयान

TAKE THIS DIFFRENT WAY TO GET THE JOB

  तख्ती लेकर सड़क पर ही खड़ा हो गया ये शख्स

नौकरी न मिलने से परेशान डेविड कासरेज शुक्रवार सुबह एक तख्ती लेकर सिलकन वैली की सड़क किनारे खड़ा हो गया। इस तख्ती में लिखा हुआ था, होमलेस, हंग्री फॉर सक्सेस, टेक ए रिज्यूमे। सड़क पर इस तरह से नौकरी मांगते हुए इस शख्स की फोटो समेत रिज्यूमे एक महिला ने ट्विटर पर शेयर कर दिया।

ट्विटर पर इस महिला ने लिखा कि इस युवक ने बेरोजगार व बेघर होते हुए भी भीख या पैसा नहीं मांगा। बल्कि यह अपना रिज्यूमे लेकर नौकरी मांग रहा है। अगर सिलिकन वैली में इसके लिए कोई कुछ कर सकता है तो करे।

यह भी पढ़ें : महागठबंधन के लिए दिल्ली में मिलने जा रहे ये दिग्गज, भाजपा में मचा हड़कंप

TAKE THIS DIFFRENT WAY TO GET THE JOB

  सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डेविड को आए 200 से ज्यादा कंपनियों के ऑफर

महिला द्वारा डेविड की फोटो व रिज्यूमे ट्विटर पर डालने के बाद वह सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गए। जिसके बाद उन्हें 200 से ज्यादा कंपनियों के ऑफर आए। इन कंपनियों में गूगल व नेटफ्लिक्स जैसी बड़ी कंपनियां भी शामिल हैं। डेविड ने मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की है। इसके अलावा उन्होंने 2014 से लेकर 2017 तक जनरल मोटर्स के साथ काम भी किया है। किन्हीं कारणों के चलते उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। जिसके बाद वो पिछले डेढ़ साल से बेरोजगार थे। इस दौरान उनके पास रहने के लिए घर तक नहीं था। इसके बाद डेविड ने नौकरी के लिए जब यह तरीका अपनाया, तो उनके पास जॉब के ऑफर्स की लाइन ही लग गई। डेविड सड़क पर तख्ती लेकर बाकायदा पैंट-शर्ट में टाई लगाकर सड़क किनारे खड़े हुए थे।

Web Title: TAKE THIS DIFFRENT WAY TO GET THE JOB ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया