इस एक्ट्रेस ने मीडिया से मांगी प्राइवेसी, इस बात का करें सम्मान


SHUBHENDU SHUKLA 31/07/2018 15:13:18
569 Views

New delhi. सोशल मीडिया में दूसरी शादी से भी खुश नहीं रहने की खबर वायरल होने पर 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने मीडिया से इस बात को लेकर प्राइवेसी देने की बात कही है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके प्राइवेसी का सम्मान किया जाए। उन्होंने कहा कि उनके शादी टूटने की चर्चा पर अधिक बात नहीं होनी चाहिए। यह उनकी पर्सनल लाइफ है। उनको इस पर प्राइवेसी चाहिए। 

Actress Khat Khanna sought media from the privacy

यह भी पढ़ें...कोर्ट ने लौटाई पुलिस की फाइनल रिपोर्ट, दिया विवेचना का आदेश

  ये है मामला 

बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने सोशल मीडिया पर यह बात कहकर सनसनी मचा दी थी कि वह सिंगल मदर हैं। यह पोस्ट उन्होंने हाल में ही डाला था। इसके बाद से यह आग की तरह वायरल होने लगा। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट सामने आते ही चाहत खन्ना के शादी टूटने की खबर मीडिया में सुर्खियां बनी हुई है। अब एक्ट्रेस ने उनके प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए गुजारिश की है।

  सही वक्त पर कहेंगी

चाहत ने TOI को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि इस मामले में अभी से कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। वह और उनके बच्चे खुश हैं। सही वक्त आने पर वह बताएंगी। लेकिन इसके पहले मीडया से इस तरह की खबरें नहीं फैलाने की रिक्वेस्ट करती हूं। बता दें ​कि बड़े अच्छे लगते हैं' से चाहत खन्ना ने लोकप्रियाता पाई। 5 साल पहले फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी। शादी के बंधन में बंधने के बाद उनके पति ने कई रोमांटिक पोस्ट शेयर किए। 

यह भी पढ़ें...बालिका गृह रेप मामला: कपड़े उतारकर आंटी करती थी घनौना काम, जानकर आपको भी...

  डाली नई पोस्ट

वहीं, चाहत ने बेटियों के साथ पोस्ट शेयर की है। जिसमें लिखा है कि   'मेरी जिंदगी का सिर्फ एक ही मकसद है, मैं तुम्हारी जिंदगी परियों जैसी बना दूं.' साथ ही उन्होंने इसे #singlemom हैशटैग दिया। उनकी दो बेटियां हैं, जिनका नाम जौहर और अमायरा है। फिलहाल उन्होंने अब नई पोस्ट डाली है। इसमें वह पति फरहान के नाम का टैटू बनाए हुए नजर आ रहे हैं।

Web Title: Actress Khat Khanna sought media from the privacy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया