मुख्य समाचार
 

मानव तस्कर का खुलासा 16 युवतियां बरामद, इस देश में भेजने का था प्लान


SHUBHENDU SHUKLA 31/07/2018 17:27:25
262 Views

Lucknow. युवतियोंं के साथ उत्पीड़ने का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। नेपाली युवतियों को बंधक बनाकर जिस्मफरोशी का धंधा कराने के मामले में वाराणसी क्राइम ब्रांच की टीम ने एक फ्लैट से 16 नेपाली लड़कियों और 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी दिल्ली स्थित महरौली थाना इलाके के फ्लैट से दबोचे गए हैं। युवकों पर मानव तस्कर के आरोप में कार्रवाई की गई है।

Human trafficking reveals 16 women recovered
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...यूपी में मृत्यु दर का कारण खराब एयर क्वालिटी: सीड

  बनारस लाने की तैयारी

आरोपियों को पुलिस ने ट्रारंजिट रिमांड पर बनारस लाएगी। वहीं, नेपाल की दो लड़कियों ने गुलरिया थाने में केस दर्ज कराया है कि विदेश में नौकरी का झांसा दिया गया था। इसे बाद जुलाई महीने में ही बनारस लाया गया। जब वह उनके जाल में फंस गई तो जबरन देह व्यापार कराने का भी प्रयास किया गया। अब नेपाल की कई युवतियों को बंधक बनाकर देह व्यापार का धंधा कराने का भांडाफोड़ हुआ है। 

यह भी पढ़ें...बालिका गृह रेप मामला: कपड़े उतारकर आंटी करती थी घनौना काम, जानकर आपको भी...

  कई स्थानों पर छापेमारी

क्राइम ब्रांच ने पुलिस के सहयोग से परेड कोठी और बाबतपुर होटलों समेत कई स्थानों पर छापेमारी की। इस दौरान शिपुर से बीजेपी नेता जय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। क्राइम ब्रांच के मुताबिक दिल्ली पुलिस की मदद से टीम ने 18 युवतियों को बरामद किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। सभी को बनारस लाया जाएगा।

Web Title: Human trafficking reveals 16 women recovered ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया