बीजेपी पूर्व प्रदेश मंत्री वीरेन्द्र तिवारी लैकफैड के सभापति निर्वाचित


SHUBHENDU SHUKLA 31/07/2018 21:04:24
1453 Views

Lucknow. बीजेपी के पूर्व प्रदेश मंत्री वीरेन्द्र तिवारी के उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण व विकास सहकारी संघ लिमिटेड (लैकफैड) का सभापति निर्वाचित किया गया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कार्यालय पर उनका जोरदार स्वागत व अभिनंदन किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं सहकारिता चुनाव के प्रभारी विद्या सागर सोनकर ने कहा कि पूर्व की सपा-बसपा की सरकारों में प्रदेश की सहकारी संस्थाए भ्रष्टाचार की बड़ा केन्द्र बन गई थी।

Former BJP minister Virendra Tiwari elected the chairman of LackFed

यह भी पढ़ें...दीक्षांत समारोह में बिना आधार नहीं मिलेगी डिग्री, जानें ड्रेस कोड

 लूट का जरिया

उन्होंने कहा कि  सपा-बसपा से जुड़े दबंगों ने सहकारी संस्थाओं पर जबरदस्ती कब्जा कर उन्हें जनधन की लूट का जरिया बना लिया था। योगी सरकार ने सहकारी संस्थाओं के चुनावों को पारदर्शिता पूर्वक कराने का मार्ग प्रशस्त किया। पहली बार सहकारिता का चुनाव प्रदेश में सहकारिता चुनाव आयोग द्वारा कराया गया। श्री सोनकर ने लैकफैड का सभापति निर्वाचित होने पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश की सहकारी संस्थाए भी अब मोदी-योगी सरकारों द्वारा चलाये जा रहे विकास के ऐजेण्डे को और आगे बढ़ाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान निभायेगी।

Former BJP minister Virendra Tiwari elected the chairman of LackFed

  कार्यों में पारदर्शिता

नवनिर्वाचित सभापति ने कहा कि लैकफैड के कार्यों में पारदर्शिता व गुणवत्तापकर काम उनकी प्राथमिकता होंगे। उन्होंने कहा पूर्ववर्ती सपा-बसपा की सरकारों में लैकफैड जैसी संस्था पर काबिज लोगों ने इसका उपयोग सिर्फ धनउगाही व हेरा-फेरी कर अपनी व अपनों की जेब भरने के लिए किया। लेकिन मेरा प्रयास होगा कि संस्था के कार्यो में गुणात्मक सुधार लाते हुए प्रदेश संगठन के विश्वास के अनुरूप पूरे प्रदेश में इसकी एक नई पहचान बना सकूं। उन्होंने पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त किया कि उन्हें लैकफैड जैसी महत्वपूर्ण संस्था को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें सभापति बनाकर उन पर विश्वास व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें...इस एक्ट्रेस ने मीडिया से मांगी प्राइवेसी, इस बात का करें सम्मान

  ये रहे मौजूद

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी, मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षित, मुख्यालय सह प्रभारी चैधरी लक्ष्मण सिंह, अतुल अवस्थी, क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी, लखनऊ जिलाध्यक्ष राम निवास यादव, लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा सहित पार्टी पदाधिकारी व बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

Former BJP minister Virendra Tiwari elected the chairman of LackFed

Web Title: Former BJP minister Virendra Tiwari elected the chairman of LackFed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया