बड़ा हादसा :  मैक्सिको में प्लेन क्रैश, 85 यात्री घायल


INDRESH KUMAR YADAV 01/08/2018 09:26 AM
589 Views

Durango : मैक्सिको के दूरंगो शहर में बीती रात प्लेन क्रैश होने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, एयरोमैक्सिको एयरलाइंस के इस विमान में करीब 101 यात्री सवार थे। इनमें से लगभग 85 यात्रियों के जख्मी होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं दो यात्रियों के गंभीर रूप से घायल होने की भी आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : अमेरिका ने तोड़ी ईरानी अर्थव्यवस्था की कमर, 1 डॉलर की कीमत हुई 1 लाख रियाल

Plane Crash in Mexico

तेज बारिश व खराब मौसम के बीच प्लेन ने की थी उड़ान भरने की कोशिश

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, फ्लाइट एएम 2431 दूरंगो ग्वादालूपे विक्टोरिया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से राजधानी मैक्सिको सिटी जा रही थी। जानकारी के अनुसार, विमान ने तेज बारिश, ओलावृष्टि व खराब मौसम के बीच उड़ान भरने की कोशिश की थी। इस दौरान करीब 15 मिनट बाद ही यह विमान हादसा हो गया।

दूरंगो के गवर्नर एइसपुरो ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से कहा कि नीचे गिरने से पहले विमान में जोरदार धमाका हुआ। फिर आग लग गई। हालांकि इतने भीषण हादसे के बाद भी किसी की मौत नहीं हुई।

यह भी पढ़ें : JOB के लिए अपनाया ऐसा तरीका, गूगल समेत 200 कंपनियों ने भेजा न्योता

Plane Crash in Mexico

हादसे में बचे एक यात्री ने मीडिया को बताया कि मुझे कुछ सेकंड के लिए ऐसा लगा, जैसे तेज झोंके ने विमान को हिला दिया। इसके बाद विमान नीचे गिरा और जोरदार धमाका हुआ। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था। ये मेरा दूसरा जन्म है। एक अन्य यात्री ने कहा कि विमान गिरने के बाद जिसको जहां जगह मिली, वहां से उन्होंने दौड़ना शुरू कर दिया। चारों तरफ आग और धुआं था।

Web Title: Plane Crash in Mexico ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया