अस्पताल से वापस जेल पहुंचे नवाज, इलाज के लिए नहीं जाएंगे लंदन


INDRESH KUMAR YADAV 01/08/2018 10:02 AM
704 Views

Islamabad :  पूर्व पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ की जेल में तबियत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शरीफ को इलाज के लिए इस्लामाबाद स्थित पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीआईएमएस) के हार्ट सेंटर में भर्ती किया गया था। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, नवाज की मेडिकल जांच के बाद उनकी सेहत में सुधार होने के चलते उन्हें वापस आडियाला जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : बड़ा हादसा : मैक्सिको में प्लेन क्रैश, 85 यात्री घायल

nawaz shariph back to jail in hospital

इलाज को नहीं भेजे जाएंगे लंदन

बीते दिनों नवाज शरीफ की तबियत खराब होने के चलते ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं थी कि उन्हें इलाज के लिए लंदन भेजा जा सकता है। इन सभी अटकलों को खारिज करते हुए पंजाब प्रांत के गृह मंत्री शौकत जावेद ने कहा है कि शरीफ की मेडिकल रिपोर्ट में उनका इलाज विदेश में कराने का कोई सुझाव नहीं दिया गया है। शरीफ को भारी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच उन्हें अस्पताल से वापस जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : अमेरिका ने तोड़ी ईरानी अर्थव्यवस्था की कमर, 1 डॉलर की कीमत हुई 1 लाख रियाल

nawaz shariph back to jail in hospital

तीन बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहे शरीफ (68) और उनकी बेटी मरियम (44) रावलपिंडी की आडियाला जेल में क्रमश: 10 और सात साल की कैद की सजा काट रहे हैं। लंदन में चार आलीशान फ्लैटों की मिल्कियत से जुड़े मामले में एक जवाबदेही अदालत ने 6 जुलाई को उन्हें दोषी ठहराया था।

Web Title: nawaz shariph back to jail in hospital ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया