शुक्र ने बदली है अपनी राशि, इन राशियों के जीवन में मचेगी खलबली


INDRESH KUMAR YADAV 01/08/2018 12:32:57
693 Views

Lucknow  :  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों के राशि परिवर्तन का व्यक्ति के जीवन पर खासा प्रभाव पड़ता है। नौ ग्रहों में से शुक्र एक बेहद प्रभावशाली ग्रह माना जाता है। शुक्र ने 1 अगस्त को अपनी राशि परिवर्तित करते हुए सिंह से कन्या राशि में प्रवेश किया है। शुक्र कन्या राशि में 1 सितंबर तक रहेंगे। शुक्र के इस राशि परिवर्तन से कुछ राशियों के जातकों के जीवन में उथल-पुथल मचने वाली है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि वो कौन-कौन सी राशियां हैं।

यह भी पढ़ें : अस्पताल से वापस जेल पहुंचे नवाज, इलाज के लिए नहीं जाएंगे लंदन

venus change his zodiac sign

  मिथुन राशि

शुक्र आपके चौथे स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आपके सामने एकस्ट्रा मैरिटल रिलेशन बनाने के बहुत अधिक अवसर होंगे। आपको इनसे बचकर रहना चाहिए।

  कर्क राशि

शुक्र आपके तीसरे स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से भाई-बहनों के साथ आपके संबंधों में थोड़ी परेशानी आ सकती हैं। साथ ही 1 सितम्बर तक आप अपनी बात दूसरे से कहने में घबरा सकते हैं। इस दौरान आपको अपने अन्दर आत्मविश्वास बनाकर रखना होगा। इस दौरान आपके पास चाहें कितनी ही धन-सम्पत्ति हो, आपको सुख की नींद आने में परेशानी आ सकती है।

  सिंह राशि

शुक्र आपके दूसरे स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आपको अपने पास उपलब्ध धन का अधिक लाभ नहीं मिल पायेगा। आपको अपने जीवनसाथी से भी अधिक सहयोग नहीं मिलेगा। साथ ही संतान का सुख पाने में आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें : बड़ा हादसा : मैक्सिको में प्लेन क्रैश, 85 यात्री घायल

venus change his zodiac sign

तुला राशि

शुक्र आपके बारहवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर के प्रभाव से आपको दूसरो की सहायता पाने के लिये थोड़ी मेहनत करनी होगी। 1 सितम्बर तक आपके जीवनसाथी को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान आपका स्वास्थ्य भी ज्यादा ठीक नहीं रहेगा। साथ ही गृहस्थ सुख पाने में भी आपको कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

 

Web Title: venus change his zodiac sign ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया