झाड़ियों से आ रही थी अजीब सी आवाज, नजदीक जाकर देखा तो रह गए दंग


SHUBHENDU SHUKLA 01/08/2018 12:11:57
476 Views

Lucknow. गाजीपुर में ऐसा सनसनीखेज मामला सामने अया है कि इसे जानकर आपके भी दंग रह जाएंगे। यहां एक गांव में झाड़ियों के अंदर अजीब सी आवाज आ रही थी। जब ग्रामीण पास पहुंचे तो नजारा देख होश उड़ गए। इस घटना से पूरे गांव में सनसनी मच गई। मामला आग की तरह पूरे गांव में फैलने लगा। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो होश उनके भी होश उड़ गए। 

Gangapur suspects murder of minor in Ghazipur

यह भी पढ़ें...दरोगा का काला कारनामा, झांसा देकर नाबालिग से किया घिनौना काम

  क्या है मामला

जब ग्रामीण अजीबोगरीब आवाज सुनकर झाड़ियों के करीब पहुंचे तो यहां खून से सनी नाबालिग लड़की के हाथ पैर बंधी हालत में पाया। नाबालिग के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। परिजनों के मुताबिक किशोरी शौच के लिए सुबह घर से गई हुई थी। लेकिन वापस नहीं लौटी। इसके बाद परिजन और ग्रामीण के लोग गांव ने किशोरी की तलाश करनी शुरू कर दी। जब झाड़ियों की तरफ से अजीब सी आवाज सुनी तो वहां पहुंचे। यहां नाबालिग की हालत देखकर लोग दंग रह गए।

  गैंगरेप का शक

ग्रामीणों ने नाबालिग को आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के लिए पहुंचाया। लेकिन हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यहां नाबालिग को लाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। ग्रामीणों को शक है किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। सबूत छिपाने की डर से उसे मारकर अधमरा कर दिया और हाथ पैर बांध दिए ताकि वह किसी से मदद न ले सके।

यह भी पढ़ें...Womens Hockey WC 2018 : इटली को 3-0 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचा

  जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक ग्रामीणों से किशोरी के झाड़ियों में गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी दी गई थी। मृतका किशोरी तियरी गांव की हरने वाली और इंटर की छात्रा थी। छात्रा के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है कि बच्ची सुबह शौच के लिए निकली थी। इसी बीच किसी ने उसे रास्ते से उठा लिया। जब बच्ची घर नहीं लौटी तो लोगों ने खोजबीन शुरू की। इसे बाद वह झांड़यों में खून से लथपथ बंधी हुई हाल में मिली। 

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव: सोशल मीडिया पर महागठंधन डील फाइनल, बताई किसको मिली कितनी सीट!

  जल्द होगा खुलासा

पुलिस का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। किशोरी के गर्दन और चेहरे पर जख्म के निशान मिले हैं। अधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।   

Web Title: Gangapur suspects murder of minor in Ghazipur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया