मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

बिहार : 160 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची, लोग मांग रहे सलामती की दुआएं


SUJEET KUMAR 01/08/2018 16:21 PM
279 Views

Lucknow. बिहार के मुंगेर में एक तीन साल की बच्ची की सलामती की लोग दुआएं मांग रहे हैं। दरअसल यहां एक तीन साल की बच्ची 160 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई है। बच्ची को निकालने के लिए पिछले 20 घंटो से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 

यह बच्ची मंगलवार को दोपहर के समय अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी खेलते-खेलते अचानक वह बोरवेल में गिर गई। सना की मां की रोने-चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने प्रशासन को इसकी जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पिछले 20 घंटों से एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है।3 years old girls fell in 160 feet borewell in munger

रेस्क्यू टीम खुदाई कर बच्ची तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक सना करीब 45 फीट की गहराई में फंसी हुई है। बोरवेल में गिरे हुए बच्ची को 25 घंटे से ज्यादा हो गए हैं। डीआईजी जितेंद्र मिश्रा के मुताबिक एसडीआरएफ की टीम ने अब तक 40 फीट तक की खुदाई कर ली गई है।

3 years old girls fell in 160 feet borewell in munger  

सदर अस्पताल के डॉ. फैज़ बच्ची की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं। सीसीटीवी कैंमरे के जरिए बच्ची पर नजर रखी जा रही है। डॉक्टर ने बताया कि अभी बच्ची स्वस्थ है और उसे लगातार ऑक्सीज़न मुहैया करवाया जा रहा है। 

We've provided her oxygen & made all arrangements for her safety. We've placed rods to ensure that she doesn't fall further down. It might take another 4 hours to rescue her: Sanjeev Kumar, SDRF on 3-year-old girl stuck in 110 feet borewell in Munger since y'day afternoon. #Bihar pic.twitter.com/YqSpttoFJR

— ANI (@ANI) August 1, 2018

जानकारी के मुताबिक रेस्क्यू के लिए एल शेप का गड्ढा खोदा जा रहा है। इससे पहले एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर संजीत ने बताया कि अभी 32 फीट गड्ढा खोदा जा चुका है, जबकि करीब 12 फीट और गड्ढा करना बाकी है। रेस्क्यू टीम ने 50 मजदूरों की मांग की थी ताकि रेस्क्यू ऑपरेशन में तेजी लाया जा सके। 

Web Title: 3 years old girls fell in 160 feet borewell in munger ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया