मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

बड़ी खबर: बसपा प्रमुख मायावती ने कहा हमारे नेतााओं को फंसाया जा रहा


RAGHVENDRA CHAURASIA 01/08/2018 19:08 PM
975 Views

 Lucknow. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने प्रदेश की योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकार पश्चिमी यूपी के नेताओं के साथ उत्पीड़न कर रही है। बसपा सुप्रीमों ने कहा कि 2 अप्रैल भारत बंद का गुस्सा बीएसपी नेताओं पर निकालना चाहती है। 

Big News. Bspa Prmukh Mayawati Ne kaha hamare netayon ko phaysan ja raha

पूर्व विधायक को फर्जी मुकदमे में भेजा गया जेल

बसपा प्रमुख मायावती ने मीडिया से बात करते हुए केंद्र व यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मेरठ की मेयर सुनीता वर्मा के पति व पूर्व विधायक योगेश वर्मा को सरकार ने फर्जी मुकदमें में जेल भेज दिया है। मायावती ने कहा कि सहारनपुर में बसपा विधायक महमूद अली व उनके भाई पूर्व एमएलसी मो. इकबाल को गैंगस्टर एक्ट में योगी सरकार फंसा रही है। 

बसपा नेता जल्द ही मिलेंगे प्रशासनिक अधिकारियों से

मायवती ने कहा कि इस मामले पर जल्द ही बीएसपी का प्रतिनिधिमंडल जिला प्रशासन से मिलकर विरोध दर्ज कराएगी। इसके साथ ही मायावती ने आरएसएस पर राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए पर्दे के पीछे से भीम आर्मी गठन कराने का आरोप लगाया है। इसके अलावा केंद्र सरकार को घेरते हए कहा कि चुनाव आ रहा है इसलिए बीजेपी हिंदू-मुस्लिम बटवारे की राजनीति शुरु कर दी है।

Web Title: Big News. Bspa Prmukh Mayawati Ne kaha hamare netayon ko phaysan ja raha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया