मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

अमेठी में एक बड़े गैंग का खुलासा, तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार


RAM MISHRA 01/08/2018 08:37
128 Views

Amethi. शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाते हुए पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास चोरी की चार मोटरसाइकिल,10 मोबाइल और एक पिस्टल बरामद हुई है। पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार का इनाम देने के साथ ही घटना के खुलासे में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को कॉप आफ चुना है।

00eeee89-c5b3-4619-942b-4b7fae5812a7.jpg

क्या है पूरा मामला...
दरअसल शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में चार दिनों में लूट की कई घटनाएं हुई हैं। इससे नाराज एसपी ने थाना प्रभारी को फटकार लगाते हुए जल्द से जल्द खुलासे के आदेश दिए थे। एसपी के आदेश के बाद हरकत में आए थाना प्रभारी ने बदमाशों के खिलाफ जाल बिछाना शुरू किया, देर शाम थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि पिछले कई दिनों में हुए लूटकांड में शामिल दो बदमाश थाना क्षेत्र के रघुशुक्ल चौराहे के पास खड़े है और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

मुखबिर से सूचना मिलते ही हरकत में आये थाना प्रभारी ने अपनी टीम तैयार की और मुखबिर को साथ लेकर बताए गए स्थान पर पहुंचे मुखबिर ने इशारा किया कि खंडहर के पास जो दो बाइक पर बैठे है वही बदमाश है। मुखबिर द्वारा इशारा मिलते ही चारो तरफ घेराबंदी कर दोनों बदमाशो को पुलिसकर्मियों द्वारा पकड़ लिया गया।

इसकी हुई बरामदगी...

तलाशी के दौरान बदमाशों के पास से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और दो हजार रुपए के साथ मोटरसाइकिल बरामद हुई। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि उसका एक साथी पास के गांव के एक मकान में है और वहीं पर चोरी की तीन मोटरसाइकिल भी खड़ी है। बदमाशो की निशानदेही पर छापा मारकर पुलिस ने एक बदमाश को तीन मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया।

कॉप आफ मंथ के लिए चुना गया... 

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में लगातार लूट की घटनाएं हो रही थी, जो पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रही थी। घटना के खुलासे की जिम्मेदारी स्थानीय थाना प्रभारी को दी गई जिसके बाद बड़ी कामयाबी मिली है। खुलासा करने वाली टीम को 10000 का इनाम दिया गया है और साथ ही कॉप आफ मंथ के लिए भी चुना गया।

Web Title: Three Thieves Arrested in Amethi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया