बड़ी खबर : मौत को मात देकर बोरवेल से बाहर निकली सना


SUJEET KUMAR 01/08/2018 22:14 PM
1374 Views

Patna. बिहार के मुंगेर में बोरवेल में फंसी तीन साल की बच्ची को 31 घंटे बाद सही सलामत बाहर निकल लिया गया है। सना को बोरवेल से निकालने के लिए जिला प्रशासन, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम 31 घंटे से बचाव कार्य में लगी थी। बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं।

3 year old girl rescued from 160-feet borwell in munger bihar

इससे पहले बचाव टीम ने सना को पानी पिलाया और खाने के लिए चॉकलेट भी दी। बता दें कि बच्ची का पांव फंसा हुआ था, जिसकी वजह से बचाव मे देरी हुई। एसडीआरएफ की टीम वहां मौजूद थी। बाद में वहां इस अभियान में एनडीआरएफ की टीम भी शामिल हो गई। शाम को वहां तेज बारिश शुरू हो गई थी, जिससे बचाव कार्य में बाधा आ रही थी। 

बचाव कार्य के अंतिम पड़ाव में पहुंचते ही घटनास्थल पर एंबुलेंस बुला ली गई। जिसमें सना की माँ और उसके पिता मौजूद थे। बचाव कार्य के दौरान आसपास के क्षेत्र की बिजली काट दी गई थी। पुलिस ने सना को तुरंत अस्पताल पहुंचाने को ध्यान में रखते हुए सड़क खाली करा रखी थी। सभी वाहनों को एक दिशा में चलने का निर्देश दिया गया था।

गौरतलब है  कि तीन साल की सना मंगलवार की दोपहर घर के बाहर खेलते वक्त 160 फिट गहरे बोरवेल में गिर गई थी। जिसकी सलामती की दुआं पूरा देश कर रहा था और अंत में एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम ने अपना जबरदस्त प्रदर्शन दिखाते हुए बच्ची को बाहर निकल लाई। 

Web Title: 3 year old girl rescued from 160-feet borwell in munger bihar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया