मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

शपथ ग्रहण :  इमरान की ताजपोशी में भारत की इन खास हस्तियों को मिला न्योता


INDRESH KUMAR YADAV 02/08/2018 09:50 AM
408 Views

Islamabad  :  क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान का परचम इन दिनों पाकिस्तान में लहरा रहा है। पूरे पाकिस्तान में उनके शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं। इमरान की ताजपोशी में शामिल होने के लिए भारत से कुछ खास हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। इमरान की पार्टी पीटीआई के प्रवक्ता फवाद चौधरी के हवाले से बताया गया कि नए पाक पीएम की ताजपोशी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारत से पूर्व क्रिकेटर सुनील गवास्कर, कपिल देव, नवजोत सिंह सिद्धू व अभिनेता आमिर खान को निमंत्रण भेजा गया है।

Imran Oath taking ceremony invited these special people from india

  यह भी पढ़ें : अस्पताल से वापस जेल पहुंचे नवाज, इलाज के लिए नहीं जाएंगे लंदन

 पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर संशय

इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी को न्योता भेजा जाएगा या नहीं इस बात पर अभी संशय बरकरार है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से मीडिया में ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि इमरान की ताजपोशी के कार्यक्रम में पीएम मोदी समेत अन्य विदेशी नेताओं को न्योता भेजा जा सकता है।

Imran Oath taking ceremony invited these special people from india

इस बारे में पीटीआई प्रवक्ता फवाद चौधरी ने ट्वीट कर जानकारी साझा की कि शपथ ग्रहण को लेकर मीडिया में जो भी अटकलें लगाई जा रही हैं वो पूरी तरह से सही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पाकिस्तान के विदेश कार्यालयों से परामर्श करने के बाद ही सार्क देशों के प्रमुखों को इस समारोह में बुलाने के बारे में कोई निर्णय लेगी।

यह भी पढ़ें :  साध्वी प्राची के बिगड़े बोल, मुस्लिम लड़कियों को दे डाली धर्म बदलने की सलाह

पाकिस्तान में विगत दिनों पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोंधित करते हुए इमरान खान ने कहा था कि शपथ ग्रहण समारोह आगामी 11 अगस्त को आयोजित किया जाएगा। उनकी पार्टी इस समारोह को पाकिस्तान की आजादी की सालगिरह 14 अगस्त से पहले करना चाहती है।

Web Title: Imran Oath taking ceremony invited these special people from india ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया