मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

बड़े कांग्रेसी नेता का निधन, शोक में डूबी कांग्रेस


UMENDRA SINGH 02/08/2018 10:37 AM
193 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के बड़े नेता का निधन हो गया है। वो नेता अपने आप में कांग्रेस की पहचान थे और आजीवन कांग्रेसी ही रहे थे। 85 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। उनकी मौत की खबर से पूरी कांग्रेस में शोक की लहर छा गयी है। उनके समर्थक पार्टी कार्यकर्ताओं पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

    यह भी पढ़ें: बड़ी खबर : मौत को मात देकर बोरवेल से बाहर निकली सना

big congress leader death

कांग्रेस के जिस नेता का निधन हुआ है उनका कद इतना बड़ा था कि वो असम और तमिलनाडु के राज्यपाल भी रह चुके थे। उनका 85 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वो पिछले दो महीने से बीमार चल रहे थे।

big congress leader death

  ये है वो नेता जिनका हुआ निधन

हम जिस नेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि पूर्व राज्यपाल भीष्म नारायण सिंह हैं। झारखंड के पलामू जिले के रहने वाले भीष्म नाराय़ण पिछले दो महीने से बीमार चल रहे थे। उनको फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था। बुधवार को अस्पताल में दोपहर को उन्होंने अंतिम सांस ली।

big congress leader death

  आज होगा अंतिम संस्कार

भीष्म नारायण सिंह के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार आज किया जायेगा। दिल्ली के लोदी रोड श्मशान घाट पर उनकी चिता को अग्नि दी जायेगी। इस दौरान कई वरिष्ठ कांग्रेसी वहां मौजूद रहेंगे।  

Web Title: congress leader death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया