मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

सोनियां गांधी के संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने की आत्महत्या, मचा हाहाकार


RAGHVENDRA CHAURASIA 02/08/2018 14:27 PM
430 Views

Raibreli. निया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली है। वह रायबरेली के महाराजगंज ब्लॉक के महामंत्री थे और पार्टी के लिए यूथ कॉर्डिनेटर के तौर पर अलग-अलग राज्यों में जाकर प्रचार-प्रसार करते थे। वहीं इनके निधन के बाद पार्टी में शोक की लहर है। 

Sonia Gandhi

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

पंखे से लटका मिला शव 

रायबरेली में महारागंज के ब्लॉक महामंत्री प्रवेश सिंह ने गुरुवार सुबह पंखे से लटक कर मौत को गले लगा लिया। जब घर वालों ने देखा तो कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक कांग्रेस नेता प्रवेश सिंह ने घरेलू विवाद के कारण आत्महत्या की है। पुलिस ने कहा मामले की जांच की जा रही है। 

 जिलाध्यक्ष ने दी खबर की जानकारी

कांग्रेस नेता के खुदकुशी की खबर की जानकारी रायबरेली कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वी.के शुक्ला ने मीडिया को दी है। उन्होंने बताया कि प्रवेश सिंह एक अच्छे व मेहनती कार्यकर्ता थे। वह पार्टी के लिए दिन-रात कार्य किया करते थे। जिलाध्यक्ष ने बताया कि प्रवेश के जाने से पार्टी को गहरी क्षति हुई है इसे भर पाना नामुमकिन है। उन्होंने कहा कि प्रवेश के जाने से कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर है। इस घटना की जानकारी पर हजारों कार्यकर्ताओं अंतिम दर्शन के लिए पहुंच गए हैं। 

Sonia Gandhi

यह भी पढ़ें...अभी अभी: अखिलेश के बंगले में तोड़फोड़ की रिपोर्ट आयी, बड़ी कार्रवाई की तैयारी में सरकार

Web Title: Sonia Gandhi's senior leader in parliamentary constituency commits suicide ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया