सिर्फ एक मिटिंग की मुलाकात, फिर दोस्ती, लव, सेक्स और धोखा...


SHUBHENDU SHUKLA 02/08/2018 14:55:30
281 Views

Shimla. युवक से मीटिंग करना 25 वर्षीय महिला को इस कदर भारी पड़ गया कि उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई। युवक ने पहले दोस्ती के लिए हाथ बढ़ाया इसके बाद प्यार का नाटक किया फिर शारीरिक संबंध बनाकर धोखा दे डाला। जब युवक ने महिला से कहा कि उसके घर वाले शादी के लिए नहीं मान रहे हैं, तो वह माजरा समझ गई और पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 
Himachal Pradesh case 25 year old woman raped
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...महागठबंधन में एक होंगे बसपा-कांग्रेस समेत सारे दल, आ गया धमाकेदार प्लान

  क्या है मामला

घटना हिमाचल प्रदेश के पिंजौर इलाके की है। यहां कंपनी में काम करने वाले यवक ने महिला के साथ दोस्ती की फिर शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बना डाला। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने शादी के पहले उससे शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद जब उसने कुछ दिनों बाद शादी की बात की तो बदल गया। 

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव: BJP ने BSP से डरकर खेला ये बड़ा दांव, दी इस प्रस्ताव को मंजूरी

  क्या कहती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय शिकायतकर्ता युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह सिरसा की रहने वाली है। जीकरपुर में रहती है। छह महीने से वह चंडीगढ़ स्थित एक कंपनी में काम कर रही थी। यहां उसकी मुलाकात कंपनी में ही काम कर रहे पिंजौर निवासीी रवि गोयल से हुई। दोनों की मुलाकात दोस्ती में बदल गई। जब दोनों एक दूसरे के करीब आए तो युवक ने शादी का झांसा दिया। मामला बद्दी थाने का होने के कारण पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर लिया। इसके बाद संबंधित थाने को भेज दिया। वहीं, बद्दी थाने में आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Web Title: Himachal Pradesh case 25 year old woman raped ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया