मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

बड़ी खबर: रसोई गैस के दाम में बढ़ोत्तरी को लेकर मायावती ने मोदी सरकार को घेरा


RAGHVENDRA CHAURASIA 02/08/2018 15:04 PM
961 Views

Lucknow. देश में रसोई गैस के दाम में बढ़ोत्तरी को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने केंद्रर सरकार को घेरा है। मायावती ने कहा कि सरकार का यह फैसला जनविरोधी है। इसके साथ ही पेट्रोल,डीजल के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है। सरकार के इस फैसले से आम जनता को नुकसान का सामना करना पड़ता है वहीं बड़े-बड़े उद्योगपतियों व पूंजीपतियों की जेबें भरी जा रही हैं।

Big News. Big news: Mayawati surrounds Modi government on the increase in LPG price

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

रसोई गैस में 35 रुपये तो कामर्शियल में 43 रुपये की बढ़ोत्तरी

केंद्र सरकार ने रसोई गैस के 14.2 किलोग्राम सिलेंडर की कीमत में 35 रूपया तो कामर्शियल सिलेंडर के दाम में 43 रुपये बढ़ाया है। यह बड़ी कीमतें एक अगस्त से लागू हो गई है। वहीं विपक्षी दल सरकार को इस मुददे पर घेर रहे हैं। 

मंदिर को गंगाजल से धुड़वाने पर मायावती नाराज

इसके साथ ही मायावती ने कहा कि बीजेपी के राज में इनके अपने नेता अपमान किया जा  है। भाजपा की महिला विधायक मनीषा अनुरागी के मंदिर जाने व वापस आने के बाद उसे गंगाजल से धुलवाया गया। इस घटना को मायावती ने इंसानियत विरोधी करार दिया है। उन्होंने बीजेपी के राज में न सिर्फ जातिवादी विचारधारा बल्कि दलितों व पिछड़ों में जन्में महापुरूषों के प्रति असम्मान व उनकी प्रतिमाओं को तोड़ने का काम चल रहा है। सरकार अपराधियों पर लगाम ही नहीं लगा पा रही है। 

यह भी पढ़ें... अभी अभी: अखिलेश के बंगले में तोड़फोड़ की रिपोर्ट आयी, बड़ी कार्रवाई की तैयारी में सरकार

Web Title: Big News. Big news: Mayawati surrounds Modi government on the increase in LPG price ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया