मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

डोकलाम मामले पर गरजे राहुल, कहा- सरकार ने जवानों के साथ किया विश्वासघात


INDRESH KUMAR YADAV 03/08/2018 10:25 AM
341 Views

New Delhi  :  डोकलाम मामले पर राहुल गांधी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज समेत मोदी सरकार पर निशाना साधा है। गुरुवार उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सरकार ने सीमा पर तैनात हमारे बहादुर जवानों के साथ विश्वासघात किया है। यह आश्रचर्य की बात है कि सुषमा जैसी महिला ने चीन के आगे घुटने टेक दिए। एक नेता के प्रति पूर्ण समर्पण का मतलब यह हुआ कि सीमा पर तैनात हमारे जवानों के साथ विश्वासघात किया गया। राहुल ने सुषमा पर चीन की ताकत के सामने झुकने का गंभीर आरोप लगाया।

in doklam matter rahul gandhi give big statement against modi government

   " ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें... "

  सुषमा ने कहा था कि डोकलाम विवाद सुलझा लिया गया है

राहुल की यह प्रतिक्रिया सुषमा स्वराज के लोकसभा में दिए गए उस बयान के बाद आई है, जिसमे उन्होंने कहा था कि डोकलाम अब कोई मुद्दा नहीं है। इसे पहले ही सुलझा लिया गया है। इस दौरान सुषमा ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इसे बार-बार क्यों उठाया जा रहा है।

in doklam matter rahul gandhi give big statement against modi government

यह भी पढ़ें :  शपथ ग्रहण : इमरान की ताजपोशी में भारत की इन खास हस्तियों को मिला न्योता

सुषमा ने कहा कि यह विवाद मुख्य रूप से भूटान और चीन के बीच का है। इसमें भारत की कोई भूमिका नहीं है। उन्होंने कहा कि जो था भी वह पहले ही सुलझा लिया गया है। इससे पहले राहुल गांधी डोकलाम मुद्दे को लेकर सरकार और पीएम मोदी पर कई बार हमला बोल चुके हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही लोकसभा में भी इस मुद्दे को उठाया था।

हालांकि डोकलाम मुद्दे पर सुषमा स्वराज ने बीते गुरुवार लोकसभा में बोलते हुए कहा कि यह मुद्दा परिपक्व कूटनीति के साथ सुलझाया जा चुका है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में यथास्थित बरकरार है।

Web Title: in doklam matter rahul gandhi give big statement against modi government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया