एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के निर्देशक गिरफ्तर, जानें क्या है मामला


BRIJESH CHAUHAN 03/08/2018 14:32:27
375 Views

नई दिल्ली : विवादों में चल रही फिल्म "द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" के निर्देशक विजय गुट्टे को एक बड़ी ठगी के चलते गिरफ्तार किया गया है। 

Director of The Accidental Prime Minister arrested

विजय पर जीएसटी के जरिए क्रेडिट कार्ड से 34 करोड़ के घोटाले का आरोप लगा है। विजय को जीएसटी की इंटेलिजेंस विंग ने गिरफ्तार किया है। विजय को जीसएटी एक्ट की धरा 132 (1)(c) के तहत गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि विजय नेता रत्नाकर गुट्टे के बेटे हैं। 

संजय बारू द्वारा लिखी गई किताब पर विजय की फिल्म आधारित है, यह किताब काफी विवाद में भी रही थी। इस फिल्म की कहानी हंसल मेहता ने लिखी है, जो कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित है।

फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आएंगे, वहीँ मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार दिव्या सेठ शाह निभा रही हैं । अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे राम अवतार भारद्वाज। इस फिल्म में प्रियंका गांधी के किरदार में अहाना कुमरा नजर आएंगी, जबकि राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर ने निभाया है। यह फिल्म 8 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली है।

 

Web Title: Director of The Accidental Prime Minister arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया