मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

राशिफल 4 अगस्त 2018 :  जानिए किसकी खुलेगी किस्मत और किनको करनी होगी मशक्कत


INDRESH KUMAR YADAV 03/08/2018 17:20:46
244 Views

Lucknow  :  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, व्यक्ति के जीवन में घटित होने वाली घटनाओं का पहले से ही पता लगाया जा सकता है। हम आपको बताने जा रहे हैं आपके आज के दिन का पूरा हाल।

 Horoscope 4 August 2018

" ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें... " 

  मेष राशि

आज के दिन आप परस्पर सम्बधों को लेकर चिंतित रहेंगे। कार्य क्षेत्र में भी व्यवहार की कमी के कारण पुराना अनुबंद अथवा व्यवसायिक रिश्ता खत्म हो सकता है। जिस भी कार्य को बचाने का प्रयास करेंगे वह और ज्यादा बिगड़ेगा।

  वृष राशि

आज आपकी दिनचार्य व्यवस्थित रहेगी। दिन के आरंभिक भाग में किसी महत्त्वपूर्ण व्यक्ति से भेंट की योजना बनाएंगे। लेकिन इससे उतना लाभ नहीं होगा जितनी आप आशा लगाए हैं। कार्य व्यवसाय में आज लाभ तो होगा, परन्तु अनजान लोगों के माध्यम से ही यह संभव हो पाएगा। कार्य व्यवसाय में वृद्धि होने से आय के नए स्त्रोत्र बनेंगे।

  मिथुन राशि

आज इस राशि के व्यवसायियों का काम-धंधा बेहतर चलेगा। धन की आमद भी समय पर होने से आर्थिक उलझनें नही रहेंगी। नौकरी पेशा जातक आज जल्दी काम खत्म करने का प्रयास करेंगे, परन्तु कोई नया काम आने से परेशानी होगी। घर का वातावरण सामान्य ही रहेगा।

  कर्क राशि

कर्क राशि वालों का मन आज धार्मिक भावों से भरा रहेगा। लेकिन अन्य आवश्यक कार्य रहने से धार्मिक कार्यों में ज्यादा समय नही दे पाएंगे। व्यवसायी वर्ग धन कमाने के लिये अनैतिक मार्ग को ज्यादा पसंद करेंगे, जिसके चलते बाद में इससे लाभ की जगह हानि होगी।

 Horoscope 4 August 2018

  यह भी पढ़ें : सावन में भूलकर भी न पहनें इस रंग के कपड़े, मच जाएगी जीवन में तबाही

  सिंह राशि

सिंह राशि वाले आज किसी की भी बातों नहीं सुनेंग। आज ये अपने ही मन की करेंगे। जिससे वातावरण अशान्त बनेगा। शारीरिक समस्याओ के साथ ही आर्थिक कारणों से भी परेशान रहेंगे। दिन के आरंभ से ही शारीरिक शिथिलता रहने के कारण काम करने का मन नही होगा। उत्साह की कमी के कारण लाभ-हानि की परवाह नही करेंगे।

  कन्या राशि

कन्या राशि वाले आज दिन के आरंभिक भाग से ही व्यावसायिक एवं अन्य आवश्यक कार्यों के लिए जोड़-तोड़ करना आरंभ कर देंगे। इसका सकारत्मक परिणाम मध्यान बाद से मिलने लगेगा।

  तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन लाभदायक है। व्यस्तता आज अधिक रहेगी। चाह कर भी सुस्ताने का समय नही निकाल सकेंगे। मेहनत खाली नहीं जाएगी। जहां से लाभ की उम्मीद भी नही है, वहां से भी कुछ ना कुछ अवश्य मिलेगा।

  वृश्चिक राशि

आज के दिन आप अपनी बुद्धि एवं विवेक के बल पर मान-सम्मान के हकदार बनेंगे। लेकिन अपनी राय किसी के मांगने पर ही दे अन्यथा उपेक्षा होने पर क्रोध आएगा। पारिवारिक की अपेक्षा सामाजिक जीवन बेहतर रहेगा। घर से बाहर रहने में ज्यादा आनंद मिलेगा।

  धनु राशि

आप आज के दिन मानसिक रूप से अशान्त रहेंगे। पारिवारिक वातावरण गलतफहमियों के कारण उग्र रहेगा पति-पत्नी एक दूसरे पर छींटाकशी करेंगे। बुजुर्ग एवं बच्चे पारिवारिक माहौल से दुखी रहेंगे।

  मकर राशि

आज दिन के आरंभिक भाग में लाभ के कई अवसर मिलेंगे, इन्हें खाली ना जाने दें। व्यवसायी वर्ग आज लालच में ज्यादा लाभ कमाने के चक्कर से बचें, अन्यथा होने वाले लाभ से भी हाथ धो बैठेंगे।

 Horoscope 4 August 2018

  कुंभ राशि

आज आप जिस भी कार्यों को करेंगे, खासतौर से सरकारी कार्य से संबंधित काम, उनके आरंभ में उलझने ज्यादा बढ़ेंगी। लेकिन हतोत्साहित ना हो प्रयास करने में कसर ना रखें निश्चित ही सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे।

  मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी बहुप्रतीक्षित कामना पूर्ति होने की संभावना वाला है। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत बनेगा। दिन के आरंभ में नौकरी अथवा व्यवसाय में किसी महत्त्वपूर्ण कार्य को लेकर दुविधा होगी इसमे किसी की सहायता के बाद ही आगे बढ़ सकेंगे।

Web Title: Horoscope 4 August 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया