मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

बड़ी खबर: 2019 के लिए कांग्रेस की बड़ी रणनीति,इस सीट पर प्रियंका को बनाया जा सकता है उम्मीदवार,बीजेपी के उड़े होश


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/08/2018 19:31 PM
740 Views

New Delhi . कांग्रेस पार्टी 2019 के चुनाव के लिए रणनीति बनाने में लगी हुई है। सूत्रों के मुताबिक खबर है कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रियंका गांधी को चुनाव मैदान में उतारने की योजना बना रही है। प्रियंका गांधी के चुनाव मैदान में उतरने से बीजेपी विपक्षियों में हड़कंप मच गया है। 

Big news: Congress

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

रायबरेली से चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका

कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनाव में पूरी मजबूती के साथ उतरने की तैयारी में लगी हुई है। नई दिल्ली कांग्रेस के केंद्रीय मुख्यालय में 2019 के चुनाव को लेकर रणनीति बनी। बताया जा रहा है कि कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से उतारने की तैयारी में है। बीजेपी सहित विपक्षियों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें..मुबंई के बसपा प्रभारी ने लखनऊ में प्रेसवार्ता कर किया बड़ा एलान
 

 

Web Title: Big news: Congress's big strategy for 2019, Priyanka can be made in this seat, BJP's flying sensation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया