मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

स्मृति मंधाना का धमाका 61 गेंदों में जड़ा शतक, मिताली को पछाड़ा


SUJEET KUMAR 04/08/2018 10:19:30
346 Views

New Delhi. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाजा स्मृति मंधाना ने महिला क्रिकेट सुपर लीग (Kia Super League- KSL) में अपना दमदार प्रदर्शन दिखाते हुए शतक जड़ा है। मौजूदा KSL में वेस्टर्न स्टॉर्म की ओर से खेल रहीं मंधाना ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर थंडर के खिलाफ 60 गेंदों में 102 रनों की पारी खेली है। मंधाना ने इसमें 12 चौके और 4 छक्के जड़े हैं। 

smriti mandhana century in kia super league

वहीं इस शतक के बाद अब मंधाना मिताली राज के बाद दूसरी महिला बन गई है जिन्होंने टी-20 मुकाबले में शतक लगाया है। मंधाना ने KSL की अब तक 5 पारियों में सर्वाधिक 282 रन बनाए हैं।

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें...

बता दें कि इस मुकाबले में लंकाशायर थंडर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट गंवाकर 
153 रन बनाए थे। जवाब में वेस्टर्न स्टॉर्म ने मंधाना की पारी की बदौलत 18.2 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाकर 7 विकेट से मैच जीत लिया।

 

Web Title: smriti mandhana century in kia super league ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया