मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

15 अगस्त पर देश में बड़ी आतंकी वारदात की साजिश, आतंकियों के निशाने पर योगी


INDRESH KUMAR YADAV 04/08/2018 10:37 AM
406 Views

New  Delhi :  15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। ऐसे में इस अवसर पर यूपी समेत दिल्ली एनसीआर में बड़ी आतंकी वारदात की साजिश का खुलासा हुआ है। आतंकियों के निशाने पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के होने की भी संभावना जताई जा रही है। इससे पहले पीएम मोदी पर भी आतंकी हमले के खतरे की संभावना जताई जा चुकी है। मोदी के बाद अब योगी पर मंडरा रहे इस आतंकी खतरे के चलते यूपी समेत एनसीआर में सुरक्षा अलर्ट जारी कर दिया गया है।

in 15 august cm  Yogi on target of terrorists

  " ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें... " 

  एमपी पुलिस के खूफिया विभाग ने यूपी व दिल्ली पुलिस को जारी किया अलर्ट

मध्य प्रदेश पुलिस के खूफिया विभाग ने यूपी व दिल्ली पुलिस को अलर्ट जारी करते हुए आतंकी हमलों की जानकारी दी है। अलर्ट के तहत सीएम योगी के दिल्ली प्रवास के दौरान उनपर आतंकी हमला हो सकता है। इन आतंकी हमलों की जिम्मेदारी कम उम्र के लड़कों को दी गई है। ऐसे में योगी की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश जारी किए गए हैं।

in 15 august cm  Yogi on target of terrorists

यह भी पढ़ें :  मिशन 2019 के लिए ये है राहुल का सॉलिड प्लान, इस तरह इस्तेमाल करेंगे महागठबंधन का ब्रह्मास्त्र

खुफिया विभाग के अलर्ट के मुताबिक, सीएम योगी के अलावा यूपी के धार्मिक स्थलों पर भी आतंकी हमला हो सकता है। इस अलर्ट के बाद सीएम आवास की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

फिलहाल देश में 15 अगस्त की तैयारियां जोरों पर है। खुफिया विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए बताया कि आतंकी 15 अगस्त तक हमला करने की तैयारी में हैं। ऐसे में दिल्ली पुलिस व यूपी पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पुलिस ने रेलवे स्टेशन, बस स्टाप, एयरपोर्ट व शहर के ​मुख्य-मुख्य चौराहे पर सुरक्षा की चाकचौबंद व्यवस्था की है।

Web Title: in 15 august cm Yogi on target of terrorists ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया