मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

पिता ने बेटी के साथ दरिंदगी की हदों को किया पार, हकीकत जान उड़ जाएंगे होश...


SHUBHENDU SHUKLA 04/08/2018 14:45:56
240 Views

Chandigarh. रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। जिसके कंधे पर सबसे पहले बेटी और बहनों के सुरक्षा की जिम्मेदारी है, वही हैवान बनकर इज्जत तार तार कर रहे हैं।  पंजाब के लुधियाना में कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने गोद ली 11 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, जब बच्ची ने यह बात अपनी सहेलियों को बता दी ​तो पिता दरिंदगी की सारी हदों को पार कर गया। दूसरे दिन उसे स्कूला नहीं जाने दिया और चार पांच साथियों के साथ मिलकर हवस का शिकार बनाया। 

Punjab case of Ludhiana Father raped by minor daughter

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव: सोशल मीडिया पर महागठंधन डील फाइनल, बताई किसको मिली कितनी सीट!

  एक साल से कांड

खबरों के मुताबिक आरोपी पिता मासूम बच्ची के साथ एक साल से इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहा था। जब भी वह घर लौटता बच्ची से अपनी हवस की भूख को मिटाता। लेकिन हैवान कलयुगी पिता की दरिंदगी का भांडाफोड़ हो गया और पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Punjab case of Ludhiana Father raped by minor daughter

प्रतीकात्मक चित्र

  ये है मामला

पीड़ित नाबालिग ने पुलिस को दर्द बयां करते हुए बताया कि पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद मां ने दूसरी शादी कर ली। इसके बाद बच्ची को मां ने गोद दे दिया। इसके बाद से हैवान पिता बच्ची के साथ गंदा काम कर रहा है। जब बच्ची पिता के दरिंदगी से तंग आ गई तो अपनी सहेलियों और प्रिंसिपल को आपबीती सुनाई। जब आरोपी को इस बात की जानकारी मिली तो बच्ची को अगले दिन स्कूल जाने से मना कर दिया। वहीं, स्कूल में बताया दिया कि बच्ची बीमार है। इसके बाद घर पर मारपीट करते हुए अपने पांच दोस्तों के साथ गंदा काम किया। 

  चाइल्ड लाइन से मदद

स्कूल प्रशासन ने मामले की जानकारी नवचेतना बाल भलाई कमेटी को दी। इसके बाद कमेटी के अध्यक्ष ने चाइल्ड लाइन को घटना की जानकारी दी। यहां शिकायत मिलते ही हेप्ल लाइन के लोगों ने पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद चाइल्ड लाइन की टीम और पुलिस स्कूल पहुंची और बच्ची से बयान लिया। बच्ची ने रोते हुए अपना दर्द बयां कर दिया। पुलिस ने बयान दर्ज कर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया और पूछताछ में जुट गई है।

यह भी पढ़ें...मुगलसराय जंक्शन को मिला दीनदयाल उपाध्याय का नाम, लोगों में उत्साह: महेन्द्र नाथ

  एनजीओ करेगा मदद

नवचेतना कमेटी के अध्यक्ष ने बच्ची को एनजीओ के माध्यम से छात्रा कानूनी व अन्य मदद देने की बात कही हे। वहीं, चाइल्ड लाइन के कोआर्डिनेटर ने कहा कि एनजीओ छात्रा की पढ़ाई पूरी कराएगा। दूसरी तरफ बच्ची ने घर जाने से साफ इंकार कर दिया है। वह बेहद ही डरी और सहमी हुई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ जाएंगे।

Web Title: Punjab case of Ludhiana Father raped by minor daughter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया