मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

कैंसर के रोगियों को माह के प्रथम शनिवार को उपलब्ध होगी ओपीडी


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 04/08/2018 20:19:31
393 Views

झांसी। अब बुन्देलखण्ड की हृदयस्थली वीरागंना की नगरी में कैंसर पीड़ितों को जांच के लिए कहीं अन्यत्र जाने की जरूरत नहीं होगी। इसके लिए मैक्स हॉस्पिटल के मर्मज्ञों द्वारा नगर के ग्लोबल हॉस्पिटल में महीने के प्रथम शनिवार को ओपीडी की सुविधा उपलब्ध रहेगी।

Cancer patients will be available on the first Saturday of the month OPD

इसकी जानकारी मैक्स हास्पिटल पटपडग़ंज के प्रिंसिपल कंसल्टेंट,सर्जिकल ओन्कोलॉजी(हेड एंड नेक आन्कोलॉजी) डॉ.सौरभ कुमार अरोड़ा व ग्लोबल मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल झांसी के निदेशक और इंडियन मेडीकल एसोसिएशन झांसी के अध्यक्ष डा. बीके गुप्ता ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए दी।

डा. सौरभ ने बताया कि देश में कैंसर के 10 लाख नये मामले हर वर्ष सामने आते हैं। उन्होंने बताया कि सेवाएं ग्लोबल मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल में महीने के पहले शनिवार को 11 बजे से 1 बजे से बीच प्रदान की जाएंगी। बताया कि देश भर में सिर और गर्दन  में होने वाले कैंसर बहुत तेजी से बढ़ रहा है और सभी कैंसर के मामलों का यह लगभग एक तिहाई हिस्सा है। किसी भी रूप में तम्बाकू का सेवन न करने से इस रोग से बचा जा सकता है। 

Web Title: Cancer patients will be available on the first Saturday of the month OPD ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया