मुख्य समाचार
हाईकोर्ट ने नगर आयुक्त को दिया आदेश, तीन दिन में शहर को साफ-सुथरा बनाने की पेश करें योजना वोट देना हमारा अधिकार ही नहीं, बल्कि नैतिक जिम्मेदारी भी : मुख्य निर्वाचन अधिकारी जानिये कौन हैं डोम राजा, जो पीएम मोदी के बनेंगे प्रस्तावक OMG: 30 साल छोटी डांसर को डेट कर रहा ये एक्टर सरकारी शिक्षा का हाल, प्रति विद्यालय 11 छात्रों का नामांकन कूड़े के ढेर में लगी आग, दुकान सहित रिक्शा हुआ जल कर राख़   जब डिंपल ने मायावती का पैर छूकर लिया आशीर्वाद जानिए, मौसमी चटर्जी से जुड़े अनसुने पहलू पुलिस की तत्परता से बची मासूम की जान यूपी बोर्ड: रिजल्ट को लेकर रास्ता साफ, सामने आ गई डेट महिला टी-20 चैलेंज : हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली अलग- अलग टीमों की करेंगी अगुवाई सपा बसपा की संयुक्त रैली में सांड ने मचाया जमकर उत्पात कुशीनगर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से 4 प्रत्याशियों ने दाखिल किये नामांकन पत्र देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान क्यों कर रही है बीजेपी : मायावती प्रधान जी प्रेस वार्ता से भागते हैं : अखिलेश भाजपा ने ईवीएम को हैंक कर लिया है- हार्दिक पटेल कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

पुलिस ने दबोचे दो वाहन चोर, एक कार समेत 6 बाइकें बरामद


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 04/08/2018 20:21:47
226 Views

Jhansi. प्रेमनगर थाना पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान एक चोरी की कार में सवार दो शातिर वाहन चोरों को दबोच लिया। साथ ही चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने एक सुनसान स्थान पर बने कमरे से चोरी की करीब आधा दर्जन मोटरसाइकिलें बरामद कीं।

Police recovered 6 bikes including daboche two-vehicle thief, a car

शनिवार की देर शाम पुलिस अधीक्षक नगर देवेश पांडे ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर प्रेमनगर थानाध्यक्ष अवध नारायण पांडेय पुलिस टीम के साथ बिजौली स्थित ग्रोथ सेंटर के समीप वाहनों की चैकिग कर रहे थे। तभी वहां एक सिल्वर रंग की बैगनआर कार आती हुई दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रोक कर कार में सवार दो संदिग्ध युवकों से गाड़ी के कागजात मांगे तो वह कोई भी प्रपत्र नहीं दिखा सके। साथ ही कार की नम्बर प्लेट भी फर्जी पाई गई।

पुलिस ने दोनों युवकों से गहनता से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त कार कुछ माह पूर्व सीपरी थाना क्षेत्र से चोरी की थी। साथ ही पुलिस ने चोरो की निशान देही पर बिजौली ग्रोथ सेंटर के पास बंद पड़ी पानी टंकी के पास सुनसान स्थान पर बने एक कमरे से 6 मोटरसाइकिल फर्जी नंबर पर लगी बरामद की। पूछताछ में दोनो ने अपना नाम नारायण कुशवाहा निवासी बिन्दपुरा व संजय राजपूत निवासी आजादपुरा पृथ्वीपुर, जिला टीकमगढ़ बताया। पुलिस ने दोनो वाहन चोरो के विरूद्व संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Web Title: Police recovered 6 bikes including daboche two-vehicle thief, a car ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया