मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बिहार में बच्चियों से रेप मामले में विपक्ष एकजुट,राहुल ने कहा नीतीश कुमार को दोषियों पर कार्रवाई करनी चाहिए


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/08/2018 20:31 PM
332 Views

New Delhi. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बच्चियों से रेप के मामले के खिलाफ शनिवार को राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर तेजस्वी यादव के नेतृव्य पूरा विपक्ष ए​कत्रित हुआ। जंतर-मंतर राहुल गांधी ने नीतीश कुमार को इस मामले में तत्काल दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। राहुल ने कहा कि हम चाहते हैं दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो हमारे साथ देश खड़ा है।

Opposition united in rape case against girls in Bihar, Rahul said Nitish Kumar should act on guilty

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

भाजपा-आरएसएस एक तरफ

राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ भाजपा-आरएसएस की सोच और दूसरी तरफ पूरा हिंदुस्तान है। भाजपा-आरएसएस के खिलाफ विपक्ष एकसाथ खड़ा है। देश में अजीब माहौल बन गया है और कमजोरों पर हमले हो रहे हैं। लेकिन मैं कहूंगा कि देशवासियों को न तो डरना है और न ही घबराना है। वहीं इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल भी पहुंचे।

बिहार में राक्षस राज दोषियों को बचा रहे नीतीश कुमार

बिहार के मुजफ्फरपुर में शेल्‍टर होम में बच्चियों के शोषण मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने दिल्‍ली में सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि बिहार में जंगल नहीं बल्कि राक्षसराज है। नीतीश कुमार आरोपियों को बचा रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि सु्प्रीमकोर्ट की निगरानी इस मामले की जांच होनी चाहिए। 

 

Web Title: Opposition united in rape case against girls in Bihar, Rahul said Nitish Kumar should act on guilty ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया