अधिवक्ता समाज के हितों की रक्षा के लिये सदैव संघर्षरत रहूंगा: इस्लामुद्दीन


SHUBHENDU SHUKLA 05/08/2018 01:47:31
915 Views

Lucknow. समाजवादी अधिवक्ता सभा के लखनऊ के नगर सचिव शहाब अहमद एडवोकेट के नेतृत्व में रायल बार एसोसिएशन में समाजवादी अधिवक्ता सभा का प्रदेश महासचिव मनोनीत किये गए। इस खुशी में हाजी इस्लामुद्दीन एडवोकेट का भव्य अभिनन्दन एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय अल्पसंख्यक अधिवक्ता परिषद के अध्यक्ष काजी सबीउर्रहमान एडवोकेट व विशिष्ट अतिथि के रूप में समाजवादी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष जगन्नाथ प्रसाद यादव उपस्थित थे।

Greetings and honors ceremony of Islmuddin Advocate

समाजवादी अधिवक्ता सभा के नवनियुक्त प्रदेश महासचिव हाजी इस्लामुद्दीन एडवोकेट ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया। कहा कि समाजवादी पार्टी ने सदैव दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों एवं समाज के सभी तबकों को आगे बढ़ाने और साथ में लेकर चलने का काम किया है। समाजवादी पार्टी ने प्रदेश के विकास में जो भूमिका निभाई है प्रदेश की जनता उसे हमेशा याद रखेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा सौपे गये कार्यों को पूरा करने के लिये वे सदैव तैयार रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...यूपी को मिला सबसे बड़ा क्वाटैर्निरी केयर हास्पिटल, 330 बेड व क्रिटिकल केयर सुविधाओं से...

  अधिवक्ताओं का सम्मान

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हमेशा अधिवक्ताओं का सम्मान किया है और अधिवक्ता समाज के हितों की रक्षा की है। मैं पार्टी द्वारा सौपे गये पद के अनुरूप अधिवक्ता समाज के हितों की रक्षा के लिये सदैव संघर्षरत रहूंगा। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक अधिवक्ता परिषद के अध्यक्ष काजी सबीउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि हाजी इस्लामुद्दीन एडवोकेट सदैव समाज के हर तबके के हितों की रक्षा के लिये प्रयास करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि इस बात की आशा की जा सकती है कि वे अधिवक्ता समाज और समाज के अन्य तबकों के हितों की लड़ाई हमेशा लड़ते रहेंगे। 

यह भी पढ़ें...मुजफ्फरपुर शेल्टर रेप कांड: कपड़े उतारकर आंटी करती थी घनौना काम, जानकर आपको भी...

  उन्नति के लिये कार्य

समाजवादी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष जगन्नाथ प्रसाद यादव ने कहा कि हाजी इस्लामुद्दीन एडवोकेट से यह आशा और विश्वास है कि वे सदैव पार्टी एवं अधिवक्ताओं की उन्नति के लिये कार्य करेंगे। उनके प्रयासों और सहयोग से समाजवादी पार्टी व अधिवक्ता समाज को लाभ मिलेगा। इस अवसर पर मुख्य रूप से सलाहउददीन शीबू एडवोकेट, वसीम सिद्दीकी एडवोकेट, साबिर अब्बास एडवोकेट, सबीह अहमद एडवोकेट, शहाब अहमद एडवोकेट (नगर सचिव), व अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

Greetings and honors ceremony of Islmuddin Advocate

Web Title: Greetings and honors ceremony of Islmuddin Advocate ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया