वेनेजुएला के राष्ट्रपति पर ड्रोन से हमला, मचा हड़कंप


UMENDRA SINGH 05/08/2018 10:10 AM
621 Views

Caracus. वेनेजुएला के प्रेसिडेंट निकोलस मादुरो पर हमला किया गया। यह हमला एक ड्रोन से किया गया। हालांकि अच्छी बात यह रही कि निकोलस इस हमले में बाल-बाल बच गए लेकिन उनकी सुरक्षा में सात लोग घायल हो गये हैं।

attack on venazuela president maduro

सूचना मिल रही है कि निकोलस शनिवार को टेलीविजन पर लाइव भाषण दे रहे थे। इसी दौरान विस्फोटक भरे ड्रोन से उनपर निशाना साधा गया। हमले के बाद हर तरफ अफरा-तफरी मच गई। वहीं, घटनास्थल पर आग लगने की वजह से दमकलकर्मियों की मदद लेनी पड़ी

  निकोलस की हालत बिल्कुल ठीक

ड्रोन हमले की खबर को सही करार देते हुए वेनेजुएला के सूचना मंत्री जॉर्ज रोड्रिग्ज ने जानकारी दी कि हमला निकोलस को निशाना बनाते हुए ही किया गया था। अटैक उस समय हुआ जब मादुरो राजधानी कराकस में सैकड़ों सिपाहियों को संबोधित कर रहे थे। हालांकि राष्ट्रपति पूरी तरह से ठीक हैं।

  इस देश का हाथ

वहीं राष्ट्रपति मादुरो ने अटैक के पीछे विदेशियों की साजिश होने की बात कही है। उन्होंने बताया कि उनको जान से मारने का प्रयास किया गया। निकोलस ने आरोप लगाया कि इस अटैक में को‍लंबिया के कुछ गुटों की साजिश है। इतना ही नहीं उन्होंने कोलंबिया के प्रेसिडेंट जुआन मैनुअल सैंटोस पर भी साजिश का आरोप लगाया है।

Web Title: attack on venazuela president maduro ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया