मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

मुगलसराय जंक्‍शन अब पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय जंक्‍शन


UMENDRA SINGH 05/08/2018 12:43 PM
196 Views

Lucknow. यूपी के एक जंक्शन का नाम आज से बदल जायेगा। यहां के मुगलसराय जंक्‍शन का नाम पांच अगस्‍त यानि रविवार से बदल दिया जाएगा। अब इस जंक्शन का नाम बदल दिया जा रहा है। इसका नाम अब पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय जंक्‍शन हो जाएगा।

  यह भी पढ़ें: इंग्लैंड की है कांग्रेस के इस बड़े सांसद की पत्नी, साड़ी में घूम-घूमकर किया था पति के लिए प्रचार

mugal saray junction

आपको बता दें कि नामकरण को लेकर तैयारी भी पूरी कर ली गयी है। सीएम योगी आदित्‍यनाथ और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को मुगलसराय में होने जा रही सभा में इसका उद्घाटन करेंगे। इसके लिए रेलवे ने रविवार दोपहर दो बजे से चार बजे तक बाकले मैदान पर कार्यक्रम का आयोजन किया है।

  मंत्री ने किया मुआयना

भाजपा अध्यक्ष और सीएम के आगमन के मद्देनजर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने वहां का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां की तैयारियों को परखा। कार्यक्रम में रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे।

Web Title: mugal saray junction ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया