मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

लड़की समझ करता रहा प्यार, शादी के बाद होश उड़ाने वाला खुलासा


SHUBHENDU SHUKLA 05/08/2018 13:27:07
585 Views

Mumbai. मुंबई में लड़की समझकर युवक को प्यार करना उस समय मंहगा पड़ गया जब शादी के बाद हनीमून में पता चला की दुल्हन लड़की नहीं है, बल्कि लड़का है। जब यह अजीबोगरीब मामला थाने पहुंचा तो पुलिस के भी होश उड़ गए। पीड़ित लड़के पक्ष वालों ने लड़की व उसके परिजनों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है।

LadakI Samajh Karata Raha Pyaar HanImoon me khula raaj

यह भी पढ़ें...किसी बसपा समर्थक ने नहीं देखी होगी बहनजी की ये नायाब तस्वीर, देखिए खबर के अंदर

  क्या है मामला

गोवंडी निवासी पीड़ित युवक 21 को कॉलेज में ही एक 19 वर्षीय लड़की से प्यार हो गया था। जब दोनों एक दूसरे के बेहद ही करीब आ गए ​तो शादी करने का फैसला कर लिया। वहीं, युवक और युवती की खुशी देखकर शदी भी कर दी गई। हालांकि, लड़की पक्ष ने बताया कि उनकी बेटी कभी भी मां नहीं बन सकती है। बेटे की खुशी के लिए यह बात भी उसके परिजन मान गए। इसके बाद दोनों की शादी 25 जनवरी को इसी साल करा दी गई।  

यह भी पढ़ें... इंग्लैंड की है कांग्रेस के इस बड़े सांसद की पत्नी, साड़ी में घूम-घूमकर किया था पति के लिए प्रचार

  ऐसे खुला राज

शादी के बाद सुहागरात के समय लड़की ने शारीरिक संबंध बनाने से यह कहकर मना कर दिया कि उसका हार्निया का आॅपरेशन हुआ है। वहीं, लड़के ने भी उसकी बात मान ली। इसके बाद दानों हनीमून मनाने के लिए मनाली चले गए। यहां भी लड़के ने संबंध बनाने की जिद की लेकिन लड़की बहाने बनाकर टालती रही। जब लड़की के पास कोई चारा नहीं बचा तो उसने राज उगल दिया कि उसके गुप्तांग का आॅपरेशन हुआ है। यह बात सुनते ही लड़का डिप्रेशन में आ गया। इसके बाद परिजनों को घर पहुंचकर सबकुछ बता दिया। लड़के पक्ष वालों ने लड़की से तलाक देने को कहा, लेकिन वह नहीं मानी। उल्टे लड़की के परिजनों ने पीड़ितों के खिलाफ ही दहेज उत्पीड़न और प्रताड़ना के मामने में केस दर्ज करा दिया।

LadakI Samajh Karata Raha Pyaar HanImoon me khula raaj

Web Title: LadakI Samajh Karata Raha Pyaar HanImoon me khula raaj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया