मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ करने वाले का नाम उजागर करने पर अखिलेश देंगे इतने का लाख का इनाम..


RAGHVENDRA CHAURASIA 05/08/2018 17:17 PM
491 Views

Lucknow . उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ लोेग हमारे घर में घुसकर तोड़फोड़ की। अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा तोडफोड़ करने वाले का नाम उजागर करके बताओं 11 लाख रूपये का इनाम समाजवादी लोग दे देंगे।

Akhilesh Yadav announces reward for destructive house

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

बीजेपी के मंत्रियों को हमारा घर अच्छा लगता है

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ स्वर्गीय नेता जनेशवर मिश्र जन्मदिवस मौके पर पूर्व सीएम ने जनेश्चर मिश्र पार्क पहुंचकर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इसके साथ पूर्व सीएम ने हजारों की संख्या में एकत्रित सपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे घर में तोड़फोड़ करने वाले का नाम उजागर करने पर 11 लाख रूपये का इनाम दिया जाएगा। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने अपने मकान में किसी प्रकार का अवैध काम नहीं करवाया है। उन्होंने कहा कि योगी के मंत्रियों को अखिलेश ही का घर अच्छा लगता है। 

प्रधानमंत्री ने दुनिया के सबसे बड़े प्लेटफार्म पर झूठ बोला

अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने दुनिया के सबसे बड़े प्लेटफार्म झूठ बोला है। उन्होंने कहा कि सबसे बड़े प्लेटफार्म पर कहा कि हमें 600 करोड़ लोगों ने वोट दिया है। हमें बीजेपी के खेल में नहीं उलझना है उन्होंने कहा कि बीजेपी को गोरखपुर,फूलपुर और कैराना की तरह 2019 में हराना है। 

यह भी पढ़ें...मायावती के बाद योगी के मंत्री ने उठाया ये मुद्दा,चारों तरफ हो रही चर्चा

 

Web Title: Akhilesh Yadav announces reward for destructive house ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया