मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

छापे के दौरान पकड़ी अवैध देशी शराब की पेटियां, एक गिरफ्तार


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 05/08/2018 20:09:55
236 Views

झांसी। चिरगांव थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक मकान में छापा मार कर अवैध देसी शराब की दो दर्जन से अधिक पेटियां बरामद कर लीं। साथ ही एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य आरोपी भागने में सफल रहे। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्व मामला दर्ज कर लिया।  

Petiya of illegal native liquor caught during raid, one arrested

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार के निर्देश पर इन दिनों प्रत्येक थाना क्षेत्रों में अवैध शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। रविवार को चिरगांव पुलिस को सूचना मिली कि गांव में स्थित एक मकान में अवैध देशी शराब का कारोबार किया जा रहा है। सूचना को गंम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने बताये गये मकान में छापा मार कर 26 पेटियां अवैध देशी शराब की बरामद कर ली। साथ ही मौके से पुलिस ने मकान मालिक हरिशंकर राजपूत को गिरफ्तार दबोच लिया। जबकि दो लोग पुलिस को चकमा दे भागने में सफल रहे। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्व मामला दर्ज कर लिया।

Web Title: Petiya of illegal native liquor caught during raid, one arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया