मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

600 किमी की साइकिल यात्रा कर लखनऊ पहुंचे कार्यकर्ताओं का अखिलेश ने किया स्वागत 


GAURAV SHUKLA 06/08/2018 09:38:43
288 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार(5 अगस्त को) पार्टी मुख्यालय लखनऊ में सैकड़ो की संख्या में ‘जय प्रकाश नगर, बलिया से 600 किलोमीटर की यात्रा कर लखनऊ पहुंचे साइकिल यात्रियों का स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। इस यात्रा का नेतृत्व अरविन्द गिरि ने किया। 

akhilesh ne samajwadi karyakartao ka kiya swagat
 इसके अतिरिक्त श्री अखिलेश यादव ने नेहा यादव, किशन मौर्या, मोहित यादव एवं कु0 रमा यादव का भी, जिन्होंने इलाहाबाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को काला झण्डा दिखाया था, स्वागत किया। अखिलेश यादव ने लखनऊ के विश्वविद्यालय में प्रवेश में धांधली के विरूद्ध धरना प्रदर्शन करने में पूजा शुक्ला के संघर्ष का समर्थन किया और स्वागत किया। 
फैजाबाद जनपद के कोटवा, थाना इनायत नगर के रिखीराम पासी पुत्र स्व0 चन्द्रबली पासी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात कर मांग पत्र दिया। रिखीराम पासी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को सम्बोधित मांग पत्र में दशरथ पासी को इनायत नगर पुलिस द्वारा फर्जी तरीके से गिरफ्तारी व प्रताड़ना करके इनायत नगर पुलिस की हिरासत में मार डालने एवं पुलिस के प्रभाव में पोस्टमार्टम करवा कर दाह संस्कार न करने देने के बाबत सम्बन्धित पुलिस कर्मचारियों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत करते हुये आवश्यक जांच एवं कार्यवाही किये जाने में सहयोग का आग्रह है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद एवं सदस्य विधान परिषद लीलावती कुशवाहा उपस्थित रहीं। 

akhilesh ne samajwadi karyakartao ka kiya swagat

यह भी पढ़ें... जेनेश्वर मिश्र पार्क में मुलायम और ट्रस्ट एवं पार्क में माल्यार्पण कर अखिलेश ने मनाई छोटे लोहिया की जयंती

Web Title: akhilesh ne samajwadi karyakartao ka kiya swagat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया