मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

योगी के मंत्री ने बीजेपी को दी चेतावनी, कहा- 2019 में नहीं बचेगी सरकार


INDRESH KUMAR YADAV 06/08/2018 09:45 AM
756 Views

Lucknow  :  केंद्र में पीएम मोदी और प्रदेश में सीएम योगी सरकार में होते हुए भी अपने ही मंत्रियों को नहीं संभाल पा रहे हैं। पिछले काफी समय से बीजेपी के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भाजपा के खिलाफ बयान देते आए हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से बीजेपी को आरक्षण के मुद्दे पर चेतावनी दी है। पिछड़े वर्ग के आरक्षण को लेकर राजभर ने कहा है कि अगर अक्टूबर तक आरक्षण का बंटवारा नहीं हुआ तो 2019 हम साथ नहीं देंगे और हम साथ नहीं देंगे तो, इनका तम्बू, बम्बू, रस्सी सब उखड़ जाएगा।

bjp minister going to against bjp

   " ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें... "  

  राजभर ने की पिछड़े वर्ग के लिए 54 फीसदी आरक्षण की मांग

सूबे के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए पिछड़े वर्ग के लिए 54 फीसदी आरक्षण की मांग की। उन्होंने कहा कि जब मोदी सरकार एससीएसटी एक्ट अत्याचार निरोधी अधिनियम में संशोधन के लिए संसद में विधेयक पेश कर सकती है। तो उसे पिछड़े वर्ग के आरक्षण के लिए भी संसद में संशोधन पेश करना चाहिए। उन्होंन कहा कि सरकार को पिछड़े वर्ग के व्यापक हितों को देखते हुए उसकी आबादी के अनुसार, संसद में 54 फीसदी आरक्षण पेश करना चाहिए।

bjp minister going to against bjp

यह भी पढ़ें :  मुगलसराय जंक्‍शन अब पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय जंक्‍शन

राजभर ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव से 6 महीने पहले आरक्षण बंटवारे को लेकर वादा किया था। उसके लिए एक कमेटी भी बनाई गई थी, मगर उसके बाद कुछ भी नहीं हुआ। अब सरकार को अक्टूबर तक आरक्षण का बंटवारा करना ही होगा।

राजभर ने केवल सरकार पर ही निशाना नहीं साधा, बल्कि उन्होंने पिछड़े वर्ग के सांसदों पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वो नेता केवल बड़े नेताओं की परिक्रमा करने में ही लगे रहते हैं।

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ को लेकर चर्चा में चल रहे अखिलेश यादव के बारे में बोलते हुए राजभर ने कहा कि वह अखिलेश का समर्थन नहीं कर रहे, लेकिन जब बंगले में बिना परमीशन के अवैध निर्माण हो रहा था, तब सरकार क्या कर रही थी। उन्होंने कहा कि अब अपने सरकारी आवास में शौचालय के निर्माण के लिए भी क्या सरकार से अनुमति लेनी पड़ेगी।

Web Title: bjp minister going to against bjp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया