बड़ी खबर: कैंसर पीड़ित सोनाली को करवाना पड़ा मुंडन, सामने आई पहली तस्वीर


UMENDRA SINGH 06/08/2018 10:25 AM
1302 Views

New York. कैंसर की बीमारी एक ऐसी बीमारी है जिसका इलाज करवाना ही सबसे बड़ी सजा बन जाता है। कुछ यही हो गया मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ। उनको भी जबसे कैंसर हुआ तब से ही वो अमेरिका में इलाज करवा कर रही हैं। सोनाली को इलाज की वजह से अपने सारे बाल मुंडवाने पड़ गये हैं। आइए देखते हैं कैसी दिख रहीं अब सोनाली और क्या कहा उन्होंने इस लुक के बारे में।

  यह भी पढ़ें: बसपा प्रमुख की सबसे बड़ी रणनीति, सोशल इंजीनियरिंग से फिर सरपट दौड़ेगा हाथी

sonali bendre health update

  कैंसर की बात बताकर चौंका दिया था

सोनाली बेंद्रे ने कुछ दिन पहले एक पोस्ट की थी जिसमें सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने बताया था कि उनको कैंसर हो गया है। तबसे ही उनके फैंस में कोहराम मच गया था। सोनाली को इलाज के लिए अपने बाल छोटे करवाने पड़े थे। उसकी फोटो भी उन्होंने शेयर की थी। हालांकि इस बार कुछ आश्चर्यजनक फोटो आई है।

sonali bendre health update

  दोस्ती के दिन पर भेजी है ये फोटो

सोनाली बेंद्रे ने इस फोटो को दोस्ती के दिन यानि 5 अगस्त को भेजा है। इस फोटो में वो पूरी तरह गंजी हो गयी हैं। उनको अपने बाल मुंडवाने पड़ गये हैं। फोटो में सोनाली बेंद्रे के साथ ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन और अभिनेत्री गायत्री ओबराय भी साथ में हैं।

  फोटो शेयर कर खुद उड़ाया मजाक

सोनाली ने इस फोटो को शेयर करने के साथ ही एक खास मैसेज भी भेजा है। इसमें उन्होंने खुद का मजाक उड़ाया है। उनका संदेश है कि अब उनको तैयार होने में ज्यादा समय नहीं लगता है क्योंकि अब बालों का झंझट ही नहीं है। उनके इस संदेश ने उनके फैंस को भावुक कर दिया है।

Web Title: sonali bendre health update ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया