मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

KSL : स्मृति मंधाना का धमाकेदार प्रदर्शन बरकरार, सर्वाधिक छक्के लगाने वाली बल्लेबाज बनी


SUJEET KUMAR 06/08/2018 14:36:30
685 Views

Lucknow. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का महिला क्रिकेट सुपर लीग (Kia Super League- KSL) में धमाकेदार पारियों को प्रदर्शन बरकरार है। मंधाना ने इंग्लैंड की टी-20 लीग में रविवार को 56 रनों की धमाकेदार पारी खेली। 

smriti mandhana now holds the record for the most super league

यह भी पढ़ें... स्मृति मंधाना का धमाका 61 गेंदों में जड़ा शतक, मिताली को पछाड़ा

वेस्टर्न स्टॉर्म की ओर से खेल रहीं मंधाना ने यॉर्कशायर डायमंड्स के खिलाफ 36 गेंदों की अपनी पारी में 3 छक्के और 5 चौके जड़े। इसी के साथ ही मंधाना KSL के इतिहास में सर्वाधिक छक्के (19) लगाने वाली बल्लेबाज बन गई हैं। लीग में महज छठी पारी के दौरान उन्होंने यह उपलब्धि हासिल की। 

smriti mandhana now holds the record for the most super league

  " ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें... " 

रविवार को यॉर्कशायर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट गंवाकर 172 रन बनाए थे। जबकि वेस्टर्न स्टॉर्म ने मंधाना की पारी की बदौलत 19.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर 174 रन बनाए और सात विकेट से जीत हासिल की। बता दें मंधाना ने KSL-2018 में अब तक 6 पारियों में सर्वाधिक 338 रन बनाए हैं। 

Web Title: smriti mandhana now holds the record for the most super league ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया