मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

गोरखा जनमुक्ति मोर्चा ने ममता सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप,अवैध नागरिकों को बसाना चाहती 


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/08/2018 14:38:48
264 Views

 Kolkata .गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के नेता विमल गुरुंग ने ममता सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। विमल गुरुंग ने कहा ​कि ममता बनर्जी असम के अवैध नागरिकों को दार्जिलिंग और कालिॅम्पोंग जिलों में बसाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि यह जानकारी मुझे मिली किसी ने दी है। 

Gorkaha janmukti morcha ne mamta sarkar pr bada aarop lagaya aviadh nagrikon ko basana chahti

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

पिछले काफी समय से विमल गुरुंग अंडरग्राउंड हैं

पश्चिम बंगाल सरकार ने जनमुक्ति मोर्चा के नेता विमल गुरुंग को हिंसा एवं आगजनी मामलों में अपराधी माना है। जिसके कारण पिछले काफी समय से गुरुंग अंडरग्राउंड हैं। विमल गुरुंग ने कहा कि इस तथ्य की जानकारी मिली है कि प्रदेश सरकार गोपनीय तरीके से दार्जिलिंग पर्वतीय क्षेत्र में जमीन की तलाश कर रही है। उन्होंने कहा कि ​यदि असम के अवैध बंग्लादेशी को बसाने के लिए सरकार ऐसा कर रही है तो यह राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बन जाएगा।

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: इस बड़े नेता ने भी किया एलान बहन जी बनें पीएम

 

 

Web Title: Gorkaha janmukti morcha ne mamta sarkar pr bada aarop lagaya aviadh nagrikon ko basana chahti ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया