Chhattisgarh : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, सुकमा में 14 नक्सली ढेर


SUJEET KUMAR 06/08/2018 15:39 PM
575 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सोमवार (6 अगस्त) को यहां कोंटा के नलकातुंग गांव के पास जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 14 नक्सलियों को मारे जाने की ख़बर है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल ने 16 हथियार भी बरामद किए हैं। इलाके में अभी 200 से ज्यादा नक्सलियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। 

Chhattisgarh 14 naxals killed in an encounter with security forces near Sukma

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें...

इलाके में अभी भी पुलिस की तरफ से नक्‍सलियों के बीच में मुठभेड़ जारी है। नक्‍सलियों के मारे जाने की पुष्टि पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने की है।

Chhattisgarh: 14 naxals killed in an encounter with security forces near Sukma's Konta and Golapalli police station limits, 16 weapons recovered.

— ANI (@ANI) August 6, 2018

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गोलापल्ली और कोंटा थाना क्षेत्र के बीच करीब 100 नक्सली मीटिंग कर रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने नक्‍सलियों पर हमला बोल दिया। जिसमें पुलिस ने 14 लोगों के शव बरामद कर लिए हैं। मौके से 4 आईईडी और 16 देशी हथियार भी बरामद हुए हैं। 

Web Title: Chhattisgarh 14 naxals killed in an encounter with security forces near Sukma ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया